दिल्ली

delhi

अजमल खान रोड पर वाहनों की आवाजाही को फिर मिली मंजूरी

करोलबाग मार्केट स्थित अजमल खान रोड को वाहनों की आवाजाही के लिए फिर से खोल दिया गया है. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने फीता काट कर बाजार में व्हीकल्स की एंट्री को मंजूरी दी.

By

Published : Jul 8, 2020, 10:53 AM IST

Published : Jul 8, 2020, 10:53 AM IST

on ajmal khan road
अजमल खान रोड

नई दिल्लीः राजधानी के करोलबाग मार्केट में अजमल खान रोड को मंगलवार से मोटरेबल कर दिया गया. एक साल पहले इस बाजार को उत्तरी नगर निगम ने लाखों का बजट खर्च कर सौन्दर्यीकरण किया था और व्हीकल्स की एंट्री बंद कर दिया था. इस दौरान केवल पैदल ही बाजार में प्रवेश की इजाजत थी.

एक साल से बंद थी व्हीकल्स की एंट्री

मार्केट एशोसियेशन के अनुरोध पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने फीता काटते हुए फिर से बाजार में वाहनों की एंट्री शुरू कर दी. वहीं मार्केट के व्यापारियों की ओर से आने वाले 3 महीनों तक फ्री पार्किंग की मांग की गई है. फ्री पार्किंग की मांग पर बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि वे इस बात को निगम में रखेंगे.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि किन्हीं दूसरी परिस्थितियों में ये सौन्दर्यीकरण का काम हुआ था. वहीं अब लॉकडाउन के कारण बाजार में मंदी है, इसलिए वाहनों की एंट्री दी जा रही है. इस दौरान मार्केट की ओर से हैंड सैनिटाइजर व मास्क की भी बांटे. वहीं इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details