दिल्ली

delhi

11 साल बाद पुलिस की गिरफ्त में आया घोषित अपराधी

By

Published : Feb 13, 2021, 7:21 PM IST

11 सालों से फरार घोषित अपराधी को तिलक मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह बिहार के पूर्वी चंपारण का रहने वाला है. बेल मिलने के बाद यह फरार हो गया था.

6 जून 2009 को पटियाला हाउस कोर्ट ने किया था भगोड़ा घोषित
6 जून 2009 को पटियाला हाउस कोर्ट ने किया था भगोड़ा घोषित

दिल्ली:नई दिल्ली जिले के तिलक मार्ग थाना पुलिस टीम ने 11 साल से फरार चल रहे घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान मोहम्मद नूरुद्दीन के रूप में हुई जो बिहार के पूर्वी चंपारण का रहने वाला है.

6 जून 2009 को पटियाला हाउस कोर्ट ने किया था भगोड़ा घोषित.
6 जून 2009 को पटियाला हाउस कोर्ट ने किया था भगोड़ा घोषित
डीसीपी ईश सिंघल के अनुसार, 2 नवंबर 2003 को पीड़ित राजेंद्र प्रसाद सिंह द्वारा तिलक मार्ग थाना में एक्सीडेंट का मामला दर्ज करवाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मोहम्मद नूरुद्दीन को गिरफ्तार तो किया, लेकिन बेल मिलने के बाद यह फरार हो गया. इसी मामले में 6 जून 2009 को पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा इसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया और तभी से तिलक मार्ग पुलिस को इसकी तलाश थी.

छतरपुर एनक्लेव में ट्रैप लगाकर किया गया गिरफ्तार

तिलक मार्ग पुलिस को इसके बारे में जानकारी मिली. इसके बाद तिलक मार्ग थाना एसएचओ की देखरेख में सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार और हेड कांस्टेबल अजीत सिंह ने सीक्रेट इंफॉर्मेशन पर छतरपुर एनक्लेव के सूर्या पब्लिक स्कूल के पास ट्रैप लगाकर इसे धर दबोचा और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details