दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 19, 2020, 10:07 PM IST

ETV Bharat / state

क्राइम ब्रांच की टीम ने स्नैचर को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते एक बदमाश को रंगे हाथों पकड़ लिया. उसके पास पीड़ित व्यक्ति के मोबाइल फोन के अलावा और एक और मोबाइल फोन बरामद हुआ.

snatcher arrested by crime branch team
दिल्ली क्राइम ब्रांच गिरफ्तार

नई दिल्लीःक्राइम ब्रांच ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे एक बदमाश को रंगे हाथों पकड़ा और उसके पास से दो मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद की गई. इसकी पहचान कमरान के रूप में हुई है जो अजमेरी गेट का रहने वाला है.

क्राइम ब्रांच ने स्नैचर को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

डीसीपी राकेश पवेरिया के अनुसार, अंसारी रोड पर स्कूटी सवार एक बदमाश पीड़ित व्यक्ति का मोबाइल फोन लूट कर फरार होने लगा. परंतु पीड़ित ने पीछे से स्कूटी को पकड़ लिया और तभी मौके पर तैनात क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर पंकज अरोड़ा और कॉन्स्टेबल कपिल की टीम ने स्कूटी सवार को धर दबोचा. उसके पास पीड़ित व्यक्ति के मोबाइल फोन के अलावा और एक और मोबाइल फोन बरामद हुआ.

बदमाश पर अलग-अलग थानों में दर्ज है 4 मामले

इसके बाद क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इसके पास से जो दूसरा मोबाइल बरामद किया गया वो गुरु तेग बहादुर एन्क्लेव थाना इलाके से छीना गया था. जानकारी के अनुसार, इस पर अलग-अलग थानों में 4 मामले पहले से ही दर्ज है जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details