दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रॉबर्ट वाड्रा ने कोर्ट से विदेश जाने के लिए मांगी इजाजत

मनी लांड्रिंग के मामले में वाड्रा ने ट्रीटमेंट और बिजनेस के काम के लिए विदेश जाने की इजाजत मांगी है. कोर्ट ने ईडी से 9 दिसंबर तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है. मामले की अगली सुनवाई 9 दिसंबर को होगी.

Robert Vadra sought permission from Court to go abroad
वाड्रा ने कोर्टे से विदेश जाने के लिए मांगी इजाजत

By

Published : Dec 7, 2019, 2:13 PM IST

Updated : Dec 7, 2019, 5:04 PM IST

नई दिल्ली:मनी लांड्रिंग मामले के आरोपी रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के राऊज एवेन्यु कोर्ट में अर्जी दाखिल कर 2 हफ्ते के लिए विदेश जाने की इजाजत मांगी है.

ट्रीटमेंट और बिजनेस के लिए मांगी इजाजत
वाड्रा ने मेडिकल ट्रीटमेंट और बिजनेस के काम के लिए विदेश जाने की इजाजत मांगी है. पिछले 13 सितंबर को कोर्ट से विदेश जाने की इजाजत दी थी. इसके पहले 3 जून को कोर्ट ने वाड्रा को विदेश जाने की अनुमति दी थी.

कोर्ट ने लगाई थी विदेश जाने पर रोक
आपको बता दें कि मनी लाउंड्रिंग के मामले में जब कोर्ट ने पिछले 1 अप्रैल को वाड्रा को अग्रिम जमानत दी थी तो ये शर्त लगाया था कि उन्हें देश के बाहर जाने के पहले कोर्ट की अनुमति लेनी होगी. वाड्रा ने दिल्ली हाईकोर्ट में भी याचिका दायर कर ट्रायल कोर्ट में अपने खिलाफ चल रहे मामले को निरस्त करने की मांग की है. ये याचिका अभी हाईकोर्ट में लंबित है.

'जांच में सहयोग नहीं कर रहे वाड्रा'
मामला वाड्रा की करीब 1.9 मिलियन ब्रिटिश पाउंड की संपत्ति की खरीद से जुड़ा हुआ है. इस मामले में वाड्रा ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. ईडी ने वाड्रा की हिरासत में लेकर पूछताछ की मांग की है और कोर्ट से कहा है कि वे जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

Last Updated : Dec 7, 2019, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details