दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बैंक घोटाला: कमलनाथ के भांजे रातुल पुरी की ईडी हिरासत 4 दिन और बढ़ी

पिछले 26 अगस्त को कोर्ट ने रातुल पुरी की हिरासत को आज तक के लिए बढ़ा दी थी. ईडी ने 19 अगस्त की रात को रातुल पुरी को गिरफ्तार किया था.

By

Published : Aug 30, 2019, 5:51 PM IST

Updated : Aug 30, 2019, 11:11 PM IST

रातुल पुरी की ईडी हिरासत 4 दिन और बढ़ी

नई दिल्ली: 354 करोड़ के बैंक घोटाला मामले में राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे रातुल पुरी की ईडी हिरासत 4 दिन के लिए बढ़ा दी है. रातुल पुरी की ईडी हिरासत आज खत्म हो रही थी जिसके बाद ईडी ने उसे कोर्ट में पेश किया था.

पिछले 26 अगस्त को कोर्ट ने रातुल पुरी की हिरासत को आज तक के लिए बढ़ा दिया था. पिछले 20 अगस्त को कोर्ट ने 26 अगस्त तक की ईडी की हिरासत में भेजा था. ईडी ने 19 अगस्त की रात को रातुल पुरी को गिरफ्तार किया था.

रातुल पुरी मोजर बेयर फर्म के निदेशक रह चुके हैं, उनके खिलाफ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 354 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा करने का केस दर्ज कराया था. इस मामले में मोजर बेयर कंपनी के निदेशक दीपक पुरी, नीता पुरी, संजय जैन विनीत शर्मा पर भी केस दर्ज किया गया है.

पिछले 29 अगस्त को अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला मामले में रातुल पुरी की सरेंडर करने के लिए दायर याचिका पर कोई भी आदेश देने से इनकार कर दिया था. कोर्ट ने 354 करोड़ के बैंक घोटाले मामले में आज तक की हिरासत की वजह से कोई भी आदेश देने से इनकार कर दिया था.

Last Updated : Aug 30, 2019, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details