दिल्ली

delhi

गाजियाबाद पहुंचे रमापति राम त्रिपाठी, चुनावी समर में भाजपा की जीत के लिए बनाई चुनावी रणनीति

By

Published : May 2, 2023, 10:49 PM IST

भाजपा के वरिष्ठ नेता रमापति राम त्रिपाठी मंगलवार को गाजियाबाद पहुंचे. चुनावी समर में भाजपा की जीत के लिए उन्होंने रणनीति बनाई. इस रणनीति को धारदार और प्रभावी ढंग से बूथों पर लागू कराने के लिए उन्होंने मेयर प्रत्याशी सुनीता दयाल के आरडीसी राजनगर कार्यालय पर पदाधिकारियों संग मंथन किया.

गाजियाबाद पहुंचे रमापति राम त्रिपाठी
गाजियाबाद पहुंचे रमापति राम त्रिपाठी

नई दिल्ली/गाजियाबाद:भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी गाजियाबाद में चुनावी रणनीति को और धारदार तथा प्रभावी ढंग से बूथों पर लागू करने के उद्देश्य से आरडीसी स्थित गाजियाबाद महापौर प्रत्याशी सुनीता दयाल के चुनाव कार्यालय पहुंचे. वहां उन्होंने वरिष्ठ भाजपाइयों के संग चुनावी धरातल की हकीकत को जानते हुए गहन चर्चा वार्ता की और जीत का ताना बाना बुना.

बैठक के दौरान रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि हम सभी को वार्ड के केंद्र में बैठकर बूथ की टोली के साथ समाहित होना होगा. पूरे चुनाव की दिशा और दशा बूथ की वास्तविक स्थिति तय करेगी. हमें बागियों के संग लगने वाले अपने कार्यकर्ता और उनको पर्दे के पीछे से ताकत देने वाले दस्तानों का भी संज्ञान बूथ पर बैठकर ही मिलेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा की जीत में बाधा बनने वाली किसी भी अनुशासन हीनता करने वाले को बक्शा नहीं जायेगा ठोस संगठनात्मक कार्यवाही होगी.

इसे भी पढ़ें:UP Nikay Chunav: 5 मई को गाजियाबाद के दौरे पर रहेंगे CM योगी, जनसभा से BJP के पक्ष में सहेजेंगे वोट

रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से मिली ताकत से शहर का जो विकास हुआ है, वह झांकी है. पूरा विकास होना अभी बाकी है और इसके लिए नगर निगम, पालिका में भाजपा की सरकार जरूरी है. उन्होंने कहा देश में मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार न होती, तो विकास महज कागजों में दिखता. अब डबल इंजन की सरकार से काम नहीं चलेगा. ट्रिपल इंजन की सरकार शहर की ज़रूरत है. भाजपा सरकार में सुशासन और सुरक्षा है. गुंडों की जगह समाज में नहीं जेल में है. जो समस्याएं रह गई हैं उन्हें इस बार हर हाल में पूरा किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:Ghaziabad civic polls: दो पक्षों के बीच जमकर हुआ विवाद, BJP प्रत्याशी का आरोप- निर्दलीय ने हमला कराने को भेजे गुंडे

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details