दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

CAA-NRC के विरोध में यंग इंडिया के मार्च को पुलिस ने नहीं दी अनुमति

यंग इंडिया के बैनर तले मंगलवार यानी 3 मार्च को सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में दिल्ली चलो का नारा दिया गया है. जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एन. साईं बालाजी कोऑर्डिनेटर की ओर से पुलिस से जंतर-मंतर तक मार्च की अनुमति मांगी गई है. पुलिस ने परमिशन नहीं दी है.

By

Published : Mar 2, 2020, 7:07 PM IST

Young India march protest against CAA-NRC
सीएए-एनआरसी के विरोध में यंग इंडिया

नई दिल्ली:सिटिजन अमेंडमेंट एक्ट और एनआरसी के खिलाफ लोगों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. वहीं यंग इंडिया के बैनर तले मंगलवार यानी 3 मार्च को सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में दिल्ली चलो का नारा दिया गया है. प्रदर्शनकारियों ने रामलीला मैदान पर इकट्ठा होकर जंतर-मंतर तक मार्च करने का फैसला किया हुआ था, लेकिन दिल्ली पुलिस की ओर से इस प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी गई है.

यंग इंडिया के मार्च को पुलिस ने नहीं दी अनुमति



पुलिस ने नहीं दी परमिशन

वहीं इस प्रदर्शन को लेकर सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संजय भाटिया ने कहा कि जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एन. साईं बालाजी कोऑर्डिनेटर की ओर से पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में एक एप्लीकेशन दी गई थी. एप्लीकेशन में रामलीला मैदान से जंतर-मंतर तक 3 मार्च को सुबह दस बजे से मार्च निकालने की अनुमति मांगी गई थी. लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई है.

'फैसला प्रदर्शन स्थल पर ही लिया जाएगा'

उन्होंने कहा कि इसको लेकर आयोजक को सूचना दे दी गई है. वहीं जब इस पूरे मामले को लेकर जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और कोऑर्डिनेटर एन. साईं बालाजी से बात कि तो उन्होंने कहा कि सूचना अंतिम समय पर मिली है. इसे रद्द करना अब मुश्किल है. फैसला प्रदर्शन स्थल पर ही लिया जाएगा.


बता दें कि इस मार्च को लेकर जेएनयू छात्र संघ की ओर से जेएनयू में मंगलवार यानी 3 मार्च को विश्वविद्यालय में स्ट्राइक का भी आवाहन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details