दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गोपाल नगर कंटेनमेंट जोन में पुलिस ने लोगों को किया जागरुक

बाबा हरिदास नगर के गोपाल नगर में दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरुक करने के लिए अनाउंसमेंट किया. गोपाल नगर में कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने के बाद गली को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है.

By

Published : Jun 17, 2020, 2:12 AM IST

Police announces in Gopal Nagar Containment Zone
गोपाल नगर कंटेनमेंट जोन में पुलिस ने किया अनाउंसमेंट

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बाबा हरिदास नगर के गोपाल नगर में कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने के बाद गली को कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है. साथ ही यहां पुलिस लोगों को जागरूक करने के लिए अनाउंसमेंट करती हुई नजर आई.

गोपाल नगर कंटेनमेंट जोन में पुलिस ने किया अनाउंसमेंट

लोकल पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स भी तैनात

बता दें कि गोपाल नगर के इस कंटेनमेंट जोन में लोकल पुलिस के साथ पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों की भी तैनाती की गई है. जिससे इस इलाके में स्थिति को नियंत्रण में रखा जा सके. इसके साथ ही बाबा हरिदास नगर की पुलिस टीम माइक के साथ अनाउंसमेंट कर लोगों को घर में रहने की हिदायत दे रही है.

लोगों को घर तक पहुंचाई जाएगी जरूरी सामग्री

अनाउंसमेंट में पुलिस स्टाफ द्वारा इलाके के सभी लोगों को हेल्पलाइन नंबर उपलब्ध करवाए गए. जिससे वह कोई भी जरूरी सामान लेने के लिए घर से बाहर ना निकले और केवल एक फोन करें जिसके बाद सामान उनके पास पहुंचा दिया जाएगा.

नियमों का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई

इसके साथ ही पुलिस टीम भी उनकी सहायता के लिए हर वक्त इस इलाके में तैनात है. लेकिन जो भी शख्स नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया गया, उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details