दिल्ली

delhi

Criminal Arrested in Delhi: वारदात को अंजाम देने की फिराक में था बदमाश, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

By

Published : Mar 2, 2023, 1:02 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी द्वारका जिले के डाबड़ी थाना अतंर्गत हथियार लेकर किसी वारदात करने की फिराक में खड़ा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

दिल्ली पुलिस ने बदमाश पकड़ा
दिल्ली पुलिस ने बदमाश को पकड़ा

दिल्ली पुलिस ने बदमाश को दबोचा

नई दिल्ली:द्वारका जिले के डाबड़ी थाने की पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो हाल ही में बेल पर जेल से निकला था. पुलिस के अनुसार वह फिर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की नीयत से हथियार ले कर इलाके में घूम रहा था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया. आरोपी की पहचान जीशान उर्फ असलम के रूप में की गई है, जो उत्तम नगर के जनकपुरी इलाके का रहने वाला है.

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के ने बताया कि आरोपी के कब्जे से 01 देशी कट्टा और 01 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. जबकि उस पर पहले से हत्या, हत्या के प्रयास और वाहन चोरी जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. डीसीपी ने बताया कि जिले की पुलिस स्ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने के लिए पट्रोलिंग कर संदिग्धों पर नजर रख रही है. वहीं दूसरी तरफ सूत्रों को सक्रिय कर इलाके के अपराधियों के बारे में जानकारियों को विकसित करने में भी लगी हुई है.

पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी: डीसीपी ने बताया खास तौर पर उन लोगों पर पुलिस की पैनी नजर होती है, जो इलाके में अपना दबदबा बनाने और किसी भी अपराध को अंजाम देने की नीयत से अपने पास अवैध हथियार रखने हैं. इसी कड़ी में डाबड़ी थाने के एएसआई धर्मेंद्र, हेड कॉन्स्टेबल कृष्ण, मनीष और हरीश की टीम इलाके में पेट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच में लगी हुई थी.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: अपहरण-हत्या मामले में वांछित अपराधी को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, 13 साल से चल रहा था फरार

तभी पुलिस को गुप्त सूत्रों से एक अपराधी के अवैध हथियार के साथ इलाके में किसी वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूमने का पता चला. जिस पर प्रतिक्रिया करते हूए पुलिस ने छठ पूजा पार्क, कब्रिस्तान के पास ट्रैप लगा कर आरोपी को दबोच लिया. हालांकि इस दौरान पुलिस को देखते ही उसने भागने की कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया. फिलहाल पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने एक स्नैचर सहित पांच रिसीवर को दबोचा, 51 मोबाइल और लैपटॉप बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details