दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

CAA विरोध: जुमे के बाद प्रदर्शन, पूर्व विधायक शोएब इक़बाल ने AAP-BJP को घेरा

दिल्ली की जामा मस्जिद पर हजारों लोगों ने जुमे की नमाज के बाद CAA के खिलाफ शांति पूर्ण प्रदर्शन किया. जहां कांग्रेस नेताओं ने लोगों को संबोधित किया.

By

Published : Dec 27, 2019, 6:49 PM IST

People protesting at Jama Masjid
जामा मस्जिद पर विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली:आज जुमे की नमाज़ के बाद एक बार फिर दिल्ली की जामा मस्जिद चौक पर CAA और NRC के विरोध मे हजारों लोगों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया. इस शान्तिपूर्ण प्रदर्शन मे कांग्रेस नेताओं ने लोगों को संबोधित किया.

'मोदी और अमित शाह के रिश्ते नहीं है ठीक'
पूर्व विधायक शोएब इक़बाल ने कहा कि राम लीला मैदान मे मोदी ने कहा कि हम NRC नहीं ला रहे और दूसरी तरफ देश के गृहमंत्री अमित शाह NPR को ले आये. उन्होंने कहा ऐसा लगता है इन दोनों के रिश्ते ठीक नहीं है.

जामा मस्जिद पर विरोध प्रदर्शन

'केजरीवाल और अन्ना हजारे कहां है'
कांग्रेस के पार्षद आले इक़बाल ने बात-बात पर धरना देने वाले केजरीवाल को CAA पर कुछ ना बोलने पर जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे के आंदोलन से प्रसिद्ध हुए केजरीवाल खामोश रह कर CAA का समर्थन कर रहे है. उन्होंने कहा कि देश की जनता पूछ रही है कि अन्ना हजारे कहां है.

'जामा मस्जिद मुसलमानों का आधार कार्ड'
निकिता चतुर्वेदी ने कहा जो मुसलमानों को देश से निकालने की बात करता है. उनको कहना चाहती हूं कि जामा मस्जिद आप लोगों का आधार कार्ड है, ताज महल पैन कार्ड है और महरोली में क़ुतुब मीनार मुसलमानों का वोटर आईडी प्रूफ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details