दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

स्कूटी चुरा मजे से घूम रहा था चोर, मालिक ने देखते ही कर दिया पुलिस को फोन!

दिल्ली की पटेल नगर पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग का खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमे एक नाबालिग भी मौजूद है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई 4 स्कूटी और 1 बाइक को बरामद किया है.

By

Published : Jun 12, 2020, 10:22 PM IST

patel nagar police arrested 6 crooks of autolifter gang in delhi
पुलिस ने ऑटोलिफ्टर गैंग के 6 आरोपी किए गिरफ्तार

नई दिल्ली:सेंट्रल दिल्ली की पटेल नगर थाने की पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ किया है. गिरोह का खुलासा करते हुए नाबालिग सहित कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस गैंग में 5 बच्चे शामिल थे और गिरोह का सरगना राजा दिवाकर भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने ऑटोलिफ्टर गैंग के 6 आरोपी किए गिरफ्तार

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस

दरअसल, 10 जून को पटेल नगर पुलिस स्टेशन को एक कॉल प्राप्त हुई थी. फोन कॉल के जरिए एक शख्स ने बताया कि उसकी स्कूटी 28 मई को चोरी हो गई थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने अपनी स्कूटी के साथ चोर को बलजीत नगर के पास देखा. शिकायतकर्ता ने बताया कि नंबर प्लेट बदलकर उसकी स्कूटी का इस्तेमाल किया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फर्जी नंबर प्लेट के साथ-साथ वास्तविक नंबर प्लेट को पुलिस के द्वारा जब्त कर लिया गया था और मामले में नाबालिग को भी पकड़ा गया है.

चोरी का सामान बरामद

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूल किया कि वे पहले भी कई स्कूटी चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई 4 स्कूटी और 1 बाइक को भी बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details