दिल्ली

delhi

बुजुर्गों से घर जाकर मिल रही है दिल्ली पुलिस, मुहैया करवाए बीट स्टाफ के नंबर

By

Published : Sep 28, 2020, 12:36 PM IST

पुलिस ऑफिसर अलग-अलग घरों में जाकर वहां रहने वाले वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात कर रहे हैं. उनके सुझाव जानने के साथ-साथ उन्हें अपनी सुरक्षा के प्रति भी पूरी तरह जागरूक कर रहे हैं. डीसीपी के मुताबिक सभी वरिष्ठ नागरिकों को उनके इलाके के बीट स्टाफ के नंबर फिर से मुहैया करवाए गए हैं.

new delhi police meeting senior citizens
बुजुर्गों से मुलाकात कर रही है पुलिस

नई दिल्ली:वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा के लिए दिल्ली पुलिस लगातार सतर्क रहती है. इसी कड़ी में नई दिल्ली जिला पुलिस भी अलग-अलग इलाकों में वरिष्ठ नागरिकों से मिलकर उनसे उनका हाल-चाल पूछ रही है.

बुजुर्गों से मुलाकात कर रही है पुलिस.
घर पर मुलाकात कर सुझाव और भरोसा दे रही पुलिसडीसीपी ईश सिंघल के मुताबिक पुलिस ऑफिसर अलग-अलग घरों में जाकर वहां रहने वाले वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात कर रहे हैं. उनके सुझाव जानने के साथ-साथ उन्हें अपनी सुरक्षा के प्रति भी पूरी तरह जागरूक कर रहे हैं. जिससे वो सतर्क रहें, सुरक्षित रहें और कोई अप्रिय घटना के शिकार न हों.



सिक्योरिटी सिस्टम दुरुस्त रखने के लिए किया जागरूक

इस दौरान पुलिस टीम ने वरिष्ठ नागरिकों को अपने घर के दरवाजों पर सीसीटीवी कैमरा और सिक्योरिटी अलार्म सिस्टम की समय-समय पर जांच करते रहने के लिए भी जागरूक किया. जिससे उनकी सुरक्षा को लेकर किसी तरीके की चूक न हो सके.



मुहैया करवाए बीट स्टाफ के नंबर

डीसीपी के मुताबिक सभी वरिष्ठ नागरिकों को उनके इलाके के बीट स्टाफ के नंबर फिर से मुहैया करवाए गए हैं. जिससे किसी मुश्किल परिस्थिति में वो नजदीकी पुलिस से तुरंत संपर्क कर सकें. जिससे पुलिस टीम भी जल्द से जल्द उनकी मदद के लिए पहुंच सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details