दिल्ली

delhi

नांगलोई पुलिस ने तीस हजारी कोर्ट से भगोड़ा घोषित आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 1, 2022, 11:01 PM IST

डीसीपी आउटर समीर शर्मा(DCP Outer Sameer Sharma) ने बताया कि तीस हजारी कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित किए गए एक आरोपी को नांगलोई थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है.

कोर्ट से भगोड़ा घोषित आरोपी को किया गिरफ्तार
कोर्ट से भगोड़ा घोषित आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: नांगलोई थाना की पुलिस टीम ने एक केस में कोर्ट द्वारा भगोड़ा घोषित किए गए आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान प्रेम नगर किरारी के रहने वाले अमित कुमार के रूप में हुई है. डीसीपी आउटर समीर शर्मा(DCP Outer Sameer Sharma) के अनुसार इसके ऊपर नांगलोई थाने में एक मामला दर्ज है, जिसमें यह फरार चल रहा था. तीस हजारी कोर्ट ने अक्टूबर महीने में इसे भगोड़ा घोषित किया था. एसीपी नांगलोई की देखरेख में सब इंस्पेक्टर वीर सिंह, हेड कांस्टेबल रोहतास और जसवीर की टीम उसको पकड़ने में लगी हुई थी. पुलिस टीम टेक्निकल सर्विलांस की सहायता से उसके लोकेशन को ट्रैक करने में लगी रहती थी. इसी क्रम में पुलिस को उसके बारे में पता चला. जिसके आधार पर पुलिस ने छापा मार कर उसे किराड़ी इलाके से इसे दबोच लिया.

बिंदापुर से शराब तस्कर गिरफ्तार,1100 क्वार्टर अवैध शराब बरामद
डाबड़ी थाने की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के एक मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 1100 क्वार्टर अवैध शराब बरामद किया गया है, जिसे तस्करी कर हरियाणा से लाया गया था. डीसीपी एम हर्षवर्धन के अनुसार गिरफ्तार आरोपी की पहचान, आनंद प्रकाश के रूप में हुई है. यह जेजे कॉलोनी, बिंदापुर का रहने वाला है. पुलिस को एक लोकल इंफॉर्मेशन मिली कि जेजे कॉलोनी के एक घर में शराब की पेटियां रखी जा रही हैं. पुलिस ने जब वहां छापा मारा तो शराब की पेटियों को घर के अंदर शिफ्ट किया जा रहा था. पुलिस को देखते ही आरोपी भागने कोशिश करने लगा. लेकिन पुलिस ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया. पुलिस ने बरामद शराब को जब्त कर आरोपी खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details