दिल्ली

delhi

नजफगढ़ पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

By

Published : Nov 21, 2022, 8:30 PM IST

दिल्ली में एमसीडी चुनाव को देखते हुए सभी थानों की पुलिस को इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धो की जांच और अपराधियों को पकड़ कर अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए हैं. इसी कड़ी में नजफगढ़ पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन पर आधा दर्जन मामले दर्ज है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : द्वारका जिले के नजफगढ़ पुलिस ने वारदात को अंजाम देने की नीयत से हथियार लेकर इलाके में निकले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक स्कूटी बरामद की गई है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान, आकाश दांगी उर्फ दांगी और आकाश के रूप में हुई है. ये दोनों नजफगढ़ के जय विहार इलाके के रहने वाले हैं.

डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार इलाके में स्नेचिंग और चोरी जैसी वारदात पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस पेट्रोलिंग पर लगी रहती है. पट्रोलिंग के दौरान जब पुलिस जय विहार स्थित नाला रोड के पास पहुंची तो उनकी नजर नंगली डेयरी की तरफ आ रहे स्कूटी सवारों पर पड़ी, जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगे. इस पर पुलिस ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया. पूछताछ में उसकी पहचान हुई. जांच में स्कूटी रणहौला के विकास विहार इलाके से चोरी का पता चला. जिसे पुलिस ने जब्त कर दोनो को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें :मथुरा में ऑनर किलिंग, पिता ने मर्डर करके सूटकेस में फेंकी थी बेटी की लाश

जांच में आकाश उर्फ दांगी पर स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट जैसे 10 आपरधिक मामले दर्ज होने का पता चला, जबकि आकाश, चोरी और आर्म्स एक्ट जैसे आधे दर्जन मामलों में लिप्त रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ये भी पढ़ें :गाजियाबादः बर्थडे पार्टी में डांस को लेकर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details