दिल्ली

delhi

ओवैसी के बयान पर बोले मुफ्ती कासिम- सियासतदां को शरई मामले में नहीं बोलना चाहिए

By

Published : Jan 31, 2021, 8:45 PM IST

अयोध्या में बनाई जाने वाली मस्जिद को लेकर असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर दिल्ली की ऐतेहासिक मस्जिद एंग्लो अरेबिक स्कूल के इमाम मुफ्ती कासिम कासमी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

mufti qasim
मुफ्ती कासिम कासमी

नई दिल्लीःअयोध्या में बनाई जाने वाली मस्जिद को लेकर एआईएमआईएम चीफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर दिल्ली की ऐतेहासिक मस्जिद एंग्लो अरेबिक स्कूल के इमाम मुफ्ती कासिम कासमी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि सियासतदां शरई मामले में ना बोले तो अच्छा है.

ओवैसी के बयान पर ये बोले मुफ्ती कासिम...

उन्होंने कहा कि ये मामला मुफ्तियान, दारुल इफ्ता और उलेमाओं का है, वो बताएंके कि वहां मस्जिद में नमाज पढ़नी है या नहीं. बस अहले सियासत को शरई मामले में बहस नहीं करनी चाहिए. मुफ्ती कासिम कासमी ने आगे कहा कि जहां तक सवाल मस्जिद का है, वो जिस इलाके में बनाई जा रही है, वहां मुस्लिम आबादी कितनी है ये सब जानते हैं.

उन्होंने कहा कि हमारी आस्था बाबरी मस्जिद से थी. बाबरी मस्जिद से है और बाबरी मस्जिद से रहेगी. मुफ्ती कासिम कासमी ने कहा कि मुसलमानों में ऐसे लोग बहुत हैं, जो 5 नहीं 50 एकड़ जमीन खरीद कर आलीशान मस्जिद बना दें. उन्होंने कहा कि मैं फिर कहना चाहता हूं कि अहले सियासत को शरई मामले में नहीं बोलना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details