दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मनी लांड्रिंग मामला: मलविंदर सिंह की न्यायिक हिरासत 20 जनवरी तक बढ़ी

मनी लांड्रिंग मामले में कोर्ट ने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है.

By

Published : Jan 6, 2020, 9:23 PM IST

Updated : Jan 6, 2020, 10:43 PM IST

Money laundering case
मनी लांड्रिंग मामला

नई दिल्ली: दिल्ली की साकेत कोर्ट ने मनी लांड्रिंग मामले में फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह और रेलिगेयर इंटरप्राईजेस लिमिटेड के पूर्व चेयरमैन सुनील गोधवानी की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है. स्पेशल जज संदीप यादव ने दोनों आरोपियों को 20 जनवरी तक की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया.

ईडी ने हिरासत की मांग की थी
दोनों की न्यायिक हिरासत आज यानि सोमवार को खत्म हो रही थी. दोनों को आज कोर्ट में पेश किया गया. सुनवाई के दौरान ईडी की ओर से वकील नीतेश राणा ने दोनों की हिरासत की मांग करते हुए कहा कि अभी जांच जारी है.

14 नवंबर को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था
ईडी ने दोनों को 14 नवंबर 2019 को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया था. दोनों तिहाड़ जेल में बंद थे. नौ दिनों की ईडी कस्टडी के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

शिवेंद्र सिंह की जमानत खारिज हो चुकी है
पिछले 12 दिसंबर को कोर्ट ने मलविंदर सिंह के भाई शिवेंद्र सिंह की जमानत याचिका खारिज कर दिया था. एडिशनल सेशंस जज गुलशन कुमार ने कहा था कि जमानत देने से ट्रायल प्रभावित होने का अंदेशा है. कोर्ट ने कहा था कि जांच अहम मोड़ पर है जिसमें हिरासत में लेकर पूछताछ की जरुरत है.

Last Updated : Jan 6, 2020, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details