दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 5, 2023, 8:34 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध मांसाहारी प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई के लिए विधायक ने डीसीपी ग्रामीण को लिखा पत्र

MLA writes letter to DCP Rural for illegal non-vegetarian centers: गाजियाबाद के लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डीसीपी ग्रामीण को पत्र लिखा है.जिसमें विधायक ने डीसीपी ग्रामीण से अवैध मासांहारी प्रतिष्ठानों पर सख्त जल्द कार्रवाई की बात कही है.और ऐसा ना करने पर जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है .

अवैध मांसाहारी प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई के लिए पत्र
अवैध मांसाहारी प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई के लिए पत्र

अवैध मांसाहारी प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई के लिए पत्र

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी में सुविधा शुल्क लेकर अवैध रूप से मीट की दुकान, मांसाहारी होटल और कट्टी घरों के संचालन होने का दावा किया है. अवैध रूप से चल रही मांसाहारी प्रतिष्ठानों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डीसीपी ग्रामीण को पत्र लिखा है.

लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने डीसीपी ग्रामीण को लिखे गए पत्र में कहा है कि लोनी के सभी थाना क्षेत्र में सुविधा शुल्क लेकर खाद्य विभाग, पुलिकर्मियों, कथित पत्रकारों और मेरे नजदीकी होने का दावा करने वाले कथित नेताओं के संरक्षण में मीट की दुकानें और मांसाहारी होटल समेत कट्टीघरों के संचालन की सूचना जनता दरबार में प्राप्त हुई है. या चिंताजनक है और प्रदेश सरकार की मंशा के खिलाफ है.

ये भी पढ़ें :बिना पीयूसीसी के वाहन चलाने वालों की दिल्ली में तीसरी नजर करेगी निगरानी, कटेगा 10 हजार का चालान

पत्र के माध्यम से विधायक ने मांग की है कि सभी थाना क्षेत्रों को सख्त कार्यवाही के लिए निर्देशित करते हुए मीट की दुकानें और मांसाहारी होटल समेत कट्टीघरों को तत्काल बंद करवाकर संचालकों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करते हुए रंगदारी और अवैध वसूली लेकर संचालन में संरक्षण प्रदान करने वाले लोगों पर रासुका के तहत कार्यवाही की जाए.

"लगातार जनता दरबार में सूचना मिली हैं कि कुछ मांस की दुकान खुली हैं. उनसे पुलिस के सिपाही, एक दो चौकी इंचार्ज और बीजेपी का कार्यकर्ता या अल्पसंख्यक मोर्चा का पदाधिकारी होने का दावा करते हैं. यह कहते हैं कि हम विधायक जी के जानने वाले या मिलने वाले हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ रासुका के तहत कठोर कार्रवाई की जाए.

तीन दिन के अंदर अगर सारी दुकानें बंद नहीं कराई गई और कठोर कार्रवाई नहीं की गई तो फूड इंस्पेक्टर के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी. कोई भी गैर कानूनी काम लोनी में नहीं हो सकता. जिस अधिकारी के द्वारा इस तरह के कार्यों को करवाया जाएगा उसके खिलाफ भी कार्यवाही कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली के हिंदू राव अस्पताल में फैली गंदगी, महापौर शैली ओबेरॉय ने मेडिकल सुपरिंटेंडेंट को किया सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details