दिल्ली

delhi

JNU बवाल: प्रदर्शनकारियों की मांगों को लेकर पुलिस ने दिया आश्वासन, दर्ज होगी FIR

By

Published : Jan 6, 2020, 2:45 AM IST

दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर देर रात भी हजारों की संख्या में प्रदर्शनकारी जमा हैं. इन प्रदर्शनकारियों की तरफ से वाम दल की नेता वृंदा करात और डूटा के अध्यक्ष राजीव रे ने पुलिस अधिकारियों के साथ वार्ता की.

jnu violence update Police gave assurance
डूटा अध्यक्ष राजीव रे

नई दिल्ली:सेंट्रल जोन के डीसीपी और दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एमएस रंधावा के साथ प्रदर्शनकारियों की तरफ से प्रतिनिधि मंडल की वार्ता जारी है. इस प्रतिनिधिमंडल में वृंदा करात, डूटा के अध्यक्ष राजीव रे और कुछ प्रोफेसर शामिल हैं. वार्ता के बीच से बाहर निकले राजीव रे से ईटीवी भारत ने खास बातचीत की.

पुलिस ने दिया आश्वासन

'पुलिस के सामने रखी मांगें'
राजीव रे ने कहा कि उन्होंने पुलिस के सामने अपनी मांगे रखी की है कि जितने घायल छात्र, शिक्षक हैं, उन्हें बेहतर इलाज मुहैया कराया जाए. साथ ही जो इस हमले के दोषी हैं. उन पर तत्काल एफआईआर दर्ज हो और एक प्रतिनिधिमंडल को जेएनयू और एम्स ट्रामा सेंटर भेजा जाए.

'आश्वासन मिला'
राजीव रे ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल भेजे जाने को लेकर तो पुलिस की तरफ से मंजूरी मिल गई है. लेकिन आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी पर अभी भी केवल आश्वासन दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से कहा गया है कि जो घायल हुए हैं, उनके बयान पर एफआईआर दर्ज की जाएगी.

'मांग माने जाने तक प्रदर्शन जारी रहेगा'
राजीव रे ने ने कहा कि हमें अब आश्वासन नहीं कार्रवाई चाहिए और हम सब तब तक यहां बैठे रहेंगे. जब तक हमारी मांगों पर पूरी तरह से पुलिस कार्रवाई नहीं करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details