दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 30, 2023, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

मन की बात के 100वें एपिसोड को देखने गाजियाबाद पहुंचे केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, कही ये बात

यशोदा अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के 100वें एपिसोड को देखने और सुनने के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. समारोह में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह और लोगों ने पीएम की मन की बात सुनी.

Etv Bharat
Etv Bharat

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:कौशांबी स्थित यशोदा अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के सभी एपिसोड को सुनने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसी बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी, केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह समेत बड़ी संख्या में डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ समेत आम लोग उपस्थित हुए. यशोदा अस्पताल में कार्यक्रम को लेकर विशेष व्यवस्था की गई थी, ताकि लोग स्क्रीन पर लाइव प्रसारण देख सकें.

केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात देशवासियों के लिए सच्ची प्रेरणा है. पीएम मोदी की मन की बात केवल एक रेडियो कार्यक्रम नहीं है. मन की बात कार्यक्रम सोशल कल्चरल मैसेजिंग का एक बहुत पावरफुल टूल है. वहीं, केंद्रीय राज्यमंत्री मंत्री वीके सिंह ने कहा कि मन की बात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कही गई बातें जन आंदोलन में तब्दील हुई हैं. आज मन की बात एक ऐसा माध्यम बन गया है. जिसके द्वारा जन आंदोलन चल सकते हैं.

ये भी पढ़ें:Mann Ki Baat : कौन हैं लक्ष्मण राव इनामदार, जिनका जिक्र पीएम मोदी ने अपने राजनीतिक गुरु के रूप में किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के सभी एपिसोड को लेकर गाजियाबाद में तकरीबन ढाई हजार कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. महानगर में 2200 से अधिक बूथों पर लोगों ने पीएम की मन की बात सुनी. वहीं, महानगर के प्रत्येक वार्ड में विशेष रूप से कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें प्रत्येक कार्यक्रम में तकरीबन 500 लोग शामिल हुए. इसके अतिरिक्त कई निजी संस्थाओं द्वारा भी मन की बात का सीधा प्रसारण सुनने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें:Mann Ki Baat : निर्मला सीतारमण बोलीं- यह प्रेरक व्यक्तियों को दुनिया के सामने लाने का एक माध्यम

ABOUT THE AUTHOR

...view details