दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 19, 2022, 2:31 PM IST

ETV Bharat / state

उत्तम नगर में चार नाइजीरियन पकड़े, किया डिपोर्ट

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चार नायजीरियन युवक को गिरफ्तार किया है. दोनों नायजीरियन युवकों को डीपोर्ट कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

nigerians arrested
nigerians arrested

नई दिल्ली:दिल्ली में अवैध रूप से रह रहे नायजीरियनों के खिलाफ चलाये गए अभियान के तहत पुलिस लगातार इनकी जांच और पूछताछ में लगी रहती है. इसी क्रम में उत्तम नगर पुलिस ने अवैध रूप से इलाके में रह रहे चार नाइजीरियनों को पकड़ा है.

शुक्रवार को पकड़े गए नायजीरियनों के बारे में जानकारी देते हुए द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि इन्हें उत्तम नगर थाने के एसएचओ की देखरेख में इंस्पेक्टर लॉ एंड ऑर्डर गोविंद सिंह के नेतृत्व में एएसआई प्रवीण और कॉन्स्टेबल प्रवीण, अजय और महिला कॉन्स्टेबल सुनीला की टीम ने पकड़ा है. ये उत्तम नगर इलाके में किराए पर रह रहे थे.

ये भी पढ़ें: अवैध रूप से रह रहे नाइजीरियन को किया डिपोर्ट

पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर अवैध रूप से इलाके में रह रहे नायजीरियन्स से पूछताछ के दौरान वैलिड वीजा और पासपोर्ट की मांग की. लेकिन वो भारत में रहने के लिए कोई वैलिड डाक्यूमेंट्स नहीं दे पाए. इन सभी का वीजा एक्सपायर हो चुका था और ओवर स्टेइंग को ले कर कोई सपोर्टिव डाक्यूमेंट्स भी नहीं दे पाए. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी को FRRO के समक्ष प्रस्तुत कर दिया. जहां से उन्हें डिपोर्ट करने के लिए डिटेंशन सेंटर भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details