दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'2015 विधानसभा चुनाव में हम इसलिए हारे क्योंकि हम झूठ नहीं बोल सके'

दिल्ली में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया है और सभी राजनैतिक दल चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता जय प्रकाश अग्रवाल ने पुरानी दिल्ली के मटिया महल विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित किया.

By

Published : Jan 12, 2020, 8:09 AM IST

Former MP Jai Prakash Agrawal presided a program
जे.पी अग्रवाल

नई दिल्ली: पुरानी दिल्ली के मटिया महल विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक मीटिंग की अध्यक्षता पूर्व सांसद जय प्रकाश अग्रवाल ने की. अपने संबोधित में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति अच्छी है किरदार अच्छे है और नेता भी अच्छे हैं.

जे.पी अग्रवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किसा संबोधित

अपने संबोधन में क्या कहा जे.पी अग्रवाल ने
उन्होंने कहा कि 2015 विधानसभा चुनाव में हम इसलिए हारे क्योंकि हम झूठ नहीं बोल सके. जिन पार्टियों ने झूठ बोला और जनता से बड़े-बड़े वादे किए वो सत्ता में आए. लेकिन कांग्रेस पार्टी ने वो ही बात की जो वो कर सकती थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली को विश्व मे एक पहचान दी है. सड़के बनाईं, स्कूल-कॉलेज बनवाए, फ्लाईओवर बनवाई, मेट्रो दी, बसें दी लेकिन दो पार्टीयां झूठ के सहारे सत्ता हासिल कर गई.

दिल्ली सरकार ने सब चीजें फ्री कर दीं और लोग ये समझ रहे हैं कि ये विकास है. उन्होनें कहा कि 15 लाख रुपए देने और 2 करोड़ सरकारी नौकरियां देने के वादे हम ने नहीं किये इसलिए हम हार गए. आज दिल्ली का विकास रुक गया है.

जेपी अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस एक विचार धारा है. जो कभी नहीं बदलती, आज बुरा वक्त है हम लड़ेंगे जनता के बीच मे रहेंगें और अपनी नीतियों और विचारधारा के साथ ही फिर से सत्ता में आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details