दिल्ली

delhi

CAA: दरियागंज थाना अधिकारियों से बातचीत करने पहुंचे सुभाष चोपड़ा

By

Published : Dec 21, 2019, 8:38 AM IST

Updated : Dec 21, 2019, 9:56 AM IST

दरियागंज थाने में 40 युवाओं को दिल्ली पुलिस ने डिटेन किया है. जिन पर शुक्रवार शाम को हिंसा में शामिल होने का आरोप है. दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा दरियागंज थाने पहुंचे. उन्होंने थाना पहुंच पुलिस अधिकारियों से बात की

DPCC president Subhash Chopra
सुभाष चोपड़ा दिल्ली कांग्रेस

नई दिल्ली: 40 युवाओं को दरियागंज पुलिस ने डिटेन किया हुआ है. उन पर इलाके में हुई हिंसा में शामिल होने का आरोप है. देर रात दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा दरियागंज थाने पहुंचे. उन्होंने थाना पहुंच पुलिस अधिकारियों से बात की. इस बारे में ईटीवी भारत से बात करते हुए सुभाष चोपड़ा ने कहा कि हम चाहते है कि सभी नौजवानों को रिहा किया जाए. इस सिलसिले में अधिकारियों से बात हुई है.

सुभाष चोपड़ा दरियागंज पुलिस थाना पहुंचे

'नाबालिग बच्चों को परिजनों के हवाले करें'
सुभाष चोपड़ा ने कहा कि नाबालिग बच्चों को उनके परिजनों के हवाले करने की बात अधिकारियों से की गई है. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिंसा के खिलाफ है. विरोध प्रदर्शन हमारा संवैधानिक अधिकार है. हमें शांति के साथ इसे करना चाहिए.

आपको बता दें कि 40 युवाओं को दिल्ली पुलिस ने डिटेन किया है. जिन पर शुक्रवार शाम को हिंसा में शामिल होने का आरोप है. वहीं 35 के करीब युवाओं को लाठी चार्ज में चोटें भी आई हैं. जिनका इलाज एलएनजेपी हॉस्पिटल में चल रहा है.

Last Updated : Dec 21, 2019, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details