दिल्ली

delhi

By

Published : May 22, 2021, 1:16 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली पुलिस ने पीरागढ़ी में 100 गरीब परिवारों को बांटे राशन के पैकेट

दिल्ली पुलिस गरीब मजदूरों तक भोजन सामग्री उपलब्ध करा रही है, जो लॉकडाउन में अपने घरों में बंद हैं. इसी क्रम में पीरागढ़ी चौक पर गरीब जरूरतमंद परिवारों को राशन के पैकेट दिए गए.

Delhi Police
दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली:कोरोना महामारी के बीच शुरू से ही दिल्ली पुलिस की टीम अलग-अलग जगह हॉस्पिटल पर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा कर कोविड पेशेंट की जान बचा रही है, तो दूसरी तरफ उन गरीब मजदूरों तक भोजन सामग्री उपलब्ध करा रही है, जो लॉकडाउन में अपने घरों में बंद हैं, जिनका रोजी रोटी और कमाने का जरिया फिलहाल खत्म हो गया है.

पढ़ें- NCERT पहली क्लास की कविता सोशल मीडिया पर वायरल, शिक्षकों ने बताया बेवजह का विवाद

पश्चिम विहार पुलिस के एसीपी आशीष कुमार और एसएचओ तेजपाल सिंह और उनकी टीम ने पीरागढ़ी के चौक के पास गरीब- मजदूर परिवारों के बीच राशन पैकेटों का वितरण किया. पश्चिम विहार पुलिस ने हेल्पिंग केअर वेलफेयर फाउंडेशन और लोकेश मुंजाल की टीम के सहयोग से 5 किलो आटा और 2.5 किलो चावलों के पैकेटों को 100 गरीब-मजदूर परिवारों को दिया.

लॉक डाउन में बिता सकें कठिन समय को

पुलिस ने इन राशनों के पैकेट को लॉकडाउन की वजह से दिक्कत में आए इन गरीब परिवारों की मजबूरी को देखते हुए दिया, जिससे उन्हें कुछ दिनों के लिए खाने की दिक्कत नहीं होगी और इस मुश्किल समय को काटना उनके लिए थोड़ा आसान हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details