दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हौज काजी थाने के बाहर पुलिस ने लोगों को बांटे मास्क, किया जागरूक

दिल्ली पुलिस ने सामाजिक संस्था यूथ सर्विस मिशन के साथ मिल कर हौज काजी इलाके के लोगों को मास्क बांटे. साथ ही कोरोना से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक भी किया.

By

Published : Oct 10, 2020, 2:55 AM IST

delhi police distributed masks at hauz qazi police station
हौज काजी थाना पुलिस

नई दिल्लीःकोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक तरफ जहां, दिल्ली पुलिस मास्क ना लगाने पर चालान काट रही है. वहीं दूसरी ओर लोगों को मुफ्त में मास्क भी बांटती नजर आती है. साथ ही कोरोना से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक भी कर रही है.

दिल्ली पुलिस ने लोगों को बांटे मास्क

इसी कड़ी में शुक्रवार को हौज काजी थाने के बाहर दिल्ली पुलिस ने सामाजिक संस्था यूथ सर्विस मिशन के साथ मिल कर लोगों को मास्क बांटे. इस अवसर पर हौज काजी थाने के एसएचओ प्रहलाद सिंह, एडिशनल एसएचओ रविंद्र सिंह ने अपने हाथों से लोगों को मास्क बांटे. इस दौरान यूध सर्विस मिशन के अध्यक्ष एम नफीस, जुबिया महक और मास्टर राशिद आदि भी मौजूद रहे.

एम नफीस ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को सावधानियां बरतनी चाहिए, लेकिन देखने में आया है कि लोग बिना मास्क के बाहर घूम रहे हैं. वहीं दिल्ली पुलिस लोगों के चालान भी काट रही है, लेकिन आज दिल्ली पुलिस ने लोगों के चालान काटने के बजाय, उन्हें समझाने और मास्क देने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details