दिल्ली

delhi

ज्वेलरी शोरूम के मालिक से धोखाधड़ी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2021, 9:34 AM IST

बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने ज्वेलरी शोरूम के मालिक से धोखाधड़ी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. शोरूम के मालिक ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था.

Delhi Bindapur police station arrested accused in fraud case
धोखाधड़ी

नई दिल्ली:बिंदापुर थाना की पुलिस टीम ने धोखाधड़ी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसकी पहचान ताहिर आमीन बहादुर के रूप में हुई है जो साउथ एक्सटेंशन का रहने वाला है.

धोखाधड़ी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया



डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 6 नवंबर 2020 को बिंदापुर थाना में एक ज्वेलरी शोरूम के मालिक ने अपने साथ धोखाधड़ी होने का मामला दर्ज करवाया था. जिसमें उसने बताया कि ताहिर नाम के एक व्यक्ति ने उसकी दुकान से ₹87000 की ज्वैलरी खरीदी और फेंक ट्रांजैक्शन का मैसेज दिखा कर ज्वेलरी लेकर चला गया. इसके बाद से ही पुलिस चीटर के बारे में जानकारी जुटा रही थी.

आरोपी के पास से बरामद किए गए ₹10000

इस मामले की छानबीन करते हुए बिंदापुर थाना एसएचओ सतीश कुमार की देख-रेख में एएसआई सुरेश और हेड कांस्टेबल जितेंद्र की टीम ने इसे उस समय गिरफ्तार किया. जब यह फिर धोखाधड़ी की एक वारदात को अंजाम देने के लिए आर्य समाज रोड पर आया था. इसके पास से ₹10000 बरामद किए गए जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने महिला पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

ABOUT THE AUTHOR

...view details