दिल्ली

delhi

डाबरी थाना में मोबाइल लूट के 110 दिन बाद पकड़े गए 2 आरोपी

By

Published : Jul 8, 2021, 2:27 PM IST

फरार चल रहे बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में मध्य दिल्ली के डाबरी थाना इलाके में 110 दिन पहले वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

dabri police arrested crooks
मोबाइल लूट के 110 दिन बाद पकड़े गए 2 आरोपी

नई दिल्लीः मध्य दिल्ली के डाबरी थाना इलाके में 16 मार्च को सरेआम मोबाइल लूट की एक वारदात अंजाम दिया गया था. वहीं 110 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान विरासत के रूप में हुई है, जो महावीर एनक्लेव का रहने वाला है.

वारदात में आरोपी के साथ रहने वाले नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया गया है. उसके खिलाफ जुवेनाइल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है. डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने आज जानकारी देते हुए बताया कि इनके पास से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक और लूटे गए दो मोबाइल बरामद किया गया है.

वीडियो रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः- मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया कुख्यात बदमाश, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

आरोपियों को एसएचओ सुरेंद्र सिंह संधू की देखरेख में सब इंस्पेक्टर सुंदर सिंह की टीम ने डाबड़ी नाला के पास उस वक्त रोका, जब दोनों आरोपी फिर से वारदात को अंजाम देने के लिए निकले थे. पूछताछ के बाद एक को गिरफ्तार करते हुए दूसरे नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया.

ये भी पढ़ेंः- गर्लफ्रेंड ने थामा दूसरे का हाथ तो एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया इस घटना को अंजाम

दरअसल स्ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने के लिए दिल्ली पुलिस अब बदमाशों पर शिकंजा कस रही है. इस कड़ी में बुधवार रात स्पेशल सेल की टीम ने रोहिणी इलाके में एक बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया. इस दौरान बदमाश ने पुलिस टीम पर गोली चला दी थी. वहीं जवाबी कार्रवाई के बाद पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details