दिल्ली

delhi

कांग्रेस नेता ने बेसहारा लोगों के साथ मनाई ईद की खुशियां, बांटी सिवईयां

By

Published : May 25, 2020, 11:56 PM IST

लॉकडाउन 4.0 के दौरान मुसलमानों ने ईद उल फितर का त्योहार सादगी के साथ मनाया. इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य मिर्ज़ा जावेद अली ने अपनी टीम के साथ ईद बेघर बेसहारा लोगों के बीच जाकर मनाई.

Congress leader Mirza Javed Ali
कांग्रेस नेता मिर्ज़ा जावेद अली

नई दिल्ली: लॉकडाउन 4.0 के दौरान मुसलमानों ने ईद उल फितर का त्योहार सादगी के साथ मनाया. इस मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य मिर्ज़ा जावेद अली ने अपनी टीम के साथ ईद बेघर बेसहारा लोगों के बीच जाकर मनाई. इस मौके पर मिर्ज़ा जावेद अली की ओर से ईद की सिवईयां बांटी गई. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी और दिल्ली प्रदेश युथ कांग्रेस के पद अधिकारी भी इस आयोजन में उपस्थित रहे.

कांग्रेस नेता ने बेसहारा लोगों के साथ मनाई ईद की खुशियां

मिर्ज़ा जावेद अली ने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागु है. गरीब मज़दूरों बेसहारा लोगों की हालत बहुत खराब है. ईद खुशियां बांटने का त्योहार है. इसी लिए हम ने फैसला किया कि हम ईद की खुशी ऐसे लोगों के बीच जाकर मनाएंगे जिनका कोई सहारा नही है. मिर्ज़ा जावेद अली की ओर से पुरानी दिल्ली के तुर्कमान गेट और अजेमरी गेट पर गरीबों में सिवईयां बांटने का आयोजन किया गया. जिसमें स्थानीय कांग्रेस निगम पार्षद राकेश कुमार, ब्लॉक अध्यक्ष बशीरुद्दीन, युथ कांग्रेस महासचिव कुंवर शहज़ाद अहमद उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details