दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'केजरीवाल जी, फ्री नहीं साफ पानी चाहिए', कांग्रेस का AAP पर हमला

राकेश जोशी ने केजरीवाल सरकार को सवालों के घेरे में रखा है. वही केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया है कि दिल्ली की जनता को  गंदा पानी पिला  रही है.

By

Published : Nov 29, 2019, 11:19 AM IST

Updated : Nov 29, 2019, 11:59 AM IST

congress-leader-attack-on-cm-kejriwal-over-water-in-delhi
'केजरीवाल जी, फ्री पानी नहीं बल्कि साफ चाहिए', कांग्रेस का AAP पर हमला

नई दिल्ली:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राकेश जोशी ने पानी की समस्या को लेकर केजरीवाल सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. राकेश जोशी ने बताया कि 1998 में जब दिल्ली में पानी के लिए त्राहि- त्राहि मची हुई थी, तब कांग्रेस की सरकार ने दिल्ली में पानी की व्यवस्था की. लोगों को 24 घंटो तक पानी मुहैया कराया. लेकिन आज के समय दिल्ली सरकार द्वारा दिए जा रहे पानी के सभी सैंपल फैल हो रहे है.

'केजरीवाल जी, फ्री पानी नहीं बल्कि साफ पानी चाहिए'

एक रिपोर्ट के अनुसार देश में दिल्ली की जनता सबसे गंदा पानी पी रही है. जिसकी जिम्मेदार दिल्ली सरकार है. राकेश के अनुसार ने दिल्ली सरकार दिल्ली की जनता के सेहत से खिलवाड़ कर रही है. केजरीवाल सरकार दिल्ली की जनता को न साफ वातावरण दे रही है और न ही साफ पानी दे रही है.

'जितनी सांसे मिली है उतनी तो ले लेने दीजिये'

राकेश जोशी ने दिल्ली सरकार पर आरोपों की छड़ी लगाते हुए, यहां तक कह दिया कि केजरीवाल दिल्ली की जनता के सेहत से खिलवाड़ कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने केजरीवाल सरकार से हाथ जोड़कर विनती की है कि दिल्ली की जनता को जितनी सांसे भगवान ने दी हैं, उतनी ही ले लेने दें.

'नहीं चाहिए फ्री पानी'

राकेश जोशी ने केजरीवाल सरकार पर कई आरोप लगाते हुए, दिल्ली सरकार से दिल्ली की जनता के लिए साफ पानी की प्रार्थना भी की है. उन्होंने दिल्ली सरकार से हाथ जोड़ते हुए यह निवेदन भी किया है कि उन्हें फ्री पानी नहीं बल्कि साफ पानी चाहिए.

Last Updated : Nov 29, 2019, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details