दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की आत्ममंथन मीटिंग, बनाई रणनीति

दिल्ली में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो गया है और सभी राजनैतिक दल चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व विधायक शोएब इक़बाल ने कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी का दामन थामा है.

By

Published : Jan 12, 2020, 11:01 AM IST

Congress workers in Matia Mahal delhi
महमूद ज़िया

नई दिल्ली: हाल ही में कांग्रेस के पूर्व विधायक शोएब इक़बाल आम आदमी पार्टी मे शामिल हो गए थे. जिसके बाद महमूद ज़िया के कार्यालय मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक आत्ममंथन मीटिंग का आयोजन किया गया.

क्या बोले डीपीसीसी के महासचिव?

मीटिंग में पूर्व सांसद जे पी अग्रवाल, मिर्ज़ा जावेद अली और मोदित अग्रवाल भी मुख्य रूप से मोजूद रहे.

'कांग्रेस और देश बुरे समय से गुज़र रहा है'
कार्यक्रम के आयोजक दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव महमूद ज़िया ने कहा कि आज की मीटिंग आत्ममंथन के लिए बुलाई गई है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस और देश बुरे समय से गुज़र रहा है. कांग्रेस के सभी बड़े नेता कट्टरपंथी ताकतों से लड़ रहे है. जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. ऐसे समय मे पार्टी छोड़ कर जाने वालों के खिलाफ सभी कार्यकर्ताओं ने ये फैसला किया है कि हम सब मिल कर इन कट्टरपंथी ताकतों से लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि पिछली बार कांग्रेस बड़े फर्क इस सीट पर हार गई थी लेकिन इस बार कांग्रेस उतने ही फर्क से इस सीट को जीतेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कई राज्यों में जीती है और हमें उम्मीद है के हम सब मिल कर कट्टरपंथियों के खिलाफ लड़ेंगे. मेहमूद ज़िया ने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ताओं मे किसी तरह का मदभेद नहीं है. अगर पार्टी ने मुझे मौका दिया है तो हम पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details