दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने पहुंचे बीजेपी विधायक लौटे बैरंग!

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी की अगुवाई में बीजेपी विधायक मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे लेकिन सीएम ने मिलने से इनकार कर दिया. जिसके बाद विजेंद्र गुप्ता, मोहन सिंह बिष्ट, ओपी शर्मा, अनिल वाजपेयी, अभय वर्मा, जितेंद्र महाजन और अजय महावर ज्ञापन सौंपकर लौट गए.

By

Published : May 11, 2020, 5:22 PM IST

bjp mla comeback from cm kejrival residence
भाजपा विधायक

नई दिल्लीः कोरोना के मुद्दे पर सोमवार को जब बीजेपी विधायक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने और अपनी बात रखने के लिए उनके निवास पर पहुंचे तो मुख्यमंत्री ने मिलने से मना कर दिया. जिसके बाद नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में सभी विधायक मुख्यमंत्री कार्यालय में ज्ञापन देकर लौट आए.

मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने पहुंचे भाजपा विधायक लौटे बैरंग!

भाजपा विधायकों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक ज्ञापन सौंपकर आग्रह किया कि दिल्ली सरकार राजधानी में कोरोना से हुई मौतों की सही-सही संख्या जनता को बताएं विधायकों ने दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के मद्देनजर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, अंबेडकर स्टेडियम और छत्रसाल स्टेडियम में अस्थायी अस्पताल बनाने की सलाह भी दी.

लोगों को राशन नहीं मिलने की शिकायत

ज्ञापन में कहा गया है कि राशन की दुकानों व अन्य चिन्हित केंद्रों पर 15-20 दिनों से राशन नहीं पहुंचने के कारण गरीब लोगों को राशन नहीं मिल रहा. वे इन दुकानों के चक्कर काट रहे हैं. इसी प्रकार विधायकों ने पेट्रोल-डीजल पर वैट बढ़ाने के निर्णय को गलत ठहराते हुए इसे वापस लेने की मांग भी की.

शराब की दुकानें बंद करने की मांग

ज्ञापन में कहा गाया है कि सरकार को अपने फैसले पर पुनर्विचार करते हुए शराब की होम डिलीवरी शुरू करानी चाहिए. इसके अलावा यह मांग भी की गई है कि सरकार तीनों नगर निगमों को उनके बकाए का भुगतान कर दें. जिससे डॉक्टरों, नर्सों, मलेरिया विभाग के कर्मचारियों, माली, सफाई कर्मचारी आदि अन्य तमाम कोरोना योद्धाओं को वेतन दिया जा सके.

कोरोना वॉरियर्स को मुआवजा देने की मांग

भाजपा विधायकों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जान गंवाने वाले दिल्ली पुलिसकर्मी अमित कुमार, एक शिक्षिका और दो सफाई कर्मचारियों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपए तथा उनके परिवार में एक-एक व्यक्ति को नौकरी देने की मांग भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details