दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सफाई कर्मचारियों को मिलेगा मुफ्त में सीवर सुरक्षा किट, केजरीवाल सरकार का ऐलान

दिल्ली जल बोर्ड ने सीवर सुरक्षा जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया जिसमें सरकारी और निजी कंपनियों के सीवर कर्मचारियों ने भाग लिया. इस कार्यक्रम का उद्देश्य सफाई कर्मचारियों को मुफ्त में सीवर सुरक्षा किट मुहैया कराना था.

By

Published : Jul 15, 2019, 6:34 PM IST

जयप्रकाश से खास बातचीत etv bharat

नई दिल्ली: दिल्ली जल बोर्ड ने तालकटोरा स्टेडियम में सीवर सुरक्षा जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया. इस कार्यशाला में सैकड़ों सरकारी और प्राइवेट कंपनियों के सीवर कर्मचारियों ने भाग लिया.

जयप्रकाश से खास बातचीत

दिल्ली जल बोर्ड द्वारा आयोजित कार्यशाला में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, दिल्ली के मुख्य सचिव विजय कुमार देव, दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष दिनेश मोहनिया और दिल्ली जल बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निखिल कुमार भी मौजूद थे.

जयप्रकाश से खास बातचीत
दिल्ली सरकार ने दिल्ली के सभी सरकारी और प्राइवेट सीवर सफाई कर्मचारियों को मुफ्त में सीवर सुरक्षा किट मुहैया कराने का ऐलान किया है. इसी को लेकर ईटीवी भारत ने दिल्ली जल बोर्ड के सदस्य जयप्रकाश से बातचीत की.

जयप्रकाश ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने सरकार के आखिरी दिनों में सीवर सफाई कर्मचारियों को किट मुहैया कराने का ऐलान किया है. अगर यह निर्णय मुख्यमंत्री सरकार के गठन के बाद ले लेते तो सीवर सफाई कर्मचारियों को ज्यादा राहत मिलती.

जयप्रकाश ने कहा कि वह दिल्ली जल बोर्ड की बैठक में सीवर सफाई कर्मचारियों को सेफ्टी किट दिए जाने की आवाज पिछले 2 सालों से उठा रहे हैं.

निमंत्रण पत्र पर कार्यक्रम का समय नहीं
जयप्रकाश ने कहा कि वे इस कार्यशाला में समय पर पहुंचना चाहते थे, लेकिन उनको जो निमंत्रण पत्र भेजा गया था उस पर कार्यशाला का समय अंकित नहीं था. इसलिए मैं बैठक में सुविधा अनुसार पहुंचा, उनका कहना था कि जब वह कार्यशाला पहुचे तब तक मुख्यमंत्री समेत दिल्ली जल बोर्ड के सभी अधिकारी कार्यशाला से प्रस्थान कर चुके थे.

इस पर आपत्ति जताते हुए जयप्रकाश ने कहा कि वह अपनी बात किसके सामने रखें. हालांकि, जयप्रकाश का कहना है कि जल बोर्ड के लिए जो भी अच्छा काम किया जाएगा, उसमें उनका पूरा सहयोग करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details