दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 13, 2021, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

सफाई कर्मचारियों की सैलरी नहीं दे सकते तो निगम छोड़ दे BJP: मोहम्मद सादिक

सिटी एसपी जोन के चेयरमैन मोहम्मद सादिक ने एमसीडी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों की सैलरी नहीं दे सकते, तो निगम छोड़ दे भाजपा.

mohammad sadiq
मोहम्मद सादिक

नई दिल्लीः इस समय पूरी दिल्ली मे सफाई कर्मचारियों की हड़ताल चल रही है, जिसके कारण दिल्ली और दिल्ली वासियों का बुरा हाल है. इसको लेकर जहां निगम पार्षद जनता के गुस्से का सामना कर रहे हैं, वहीं पार्षद एमसीडी की भाजपा सरकार पर दबाव भी बना रहे हैं. इस सिलसिले में सिटी एसपी जोन के चेयरमैन मोहम्मद सादिक ने एमसीडी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा.

सिटी एसपी जोन चेयरमैन का बीजेपी पर निशाना

ईटीवी भारत से बात करते हुए मोहम्मद सादिक ने कहा कि पिछले 5 दिन से सफाई कर्मचारी यूनियनें हड़ताल पर हैं. पिछले 6 महीने से ये सब चल रहा है कि कभी डॉक्टर हड़ताल कर रहे हैं, तो कभी नर्सेज हड़ताल पर जा रही हैं. अब सफाई कर्मचारियों ने हड़ताल कर दी है, जिसका कोई हल निकलता नजर नहीं आ रहा है.

मोहम्मद सादिक ने कहा कि यदि भाजपा ने पिछले 15 साल मे कोई काम किया होता, तो आज एमसीडी की इतनी बुरी हालत नहीं होती. ये सीधे तौर पर भाजपा की नाकामी है कि वो सैलरी नहीं दे पा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बजट मे सैलरी का पैसा अलग रखा जाता है. उसे किसी दूसरे मद में इस्तेमाल नहीं किया जाता है. लेकिन इस पैसे को भी भाजपा ने भरष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया है. उन्होंने कहा अगर ये सफाई कर्मचारी की सैलरी नहीं दे सकते, तो इनको निगम छोड़ देना चाहिए.

मोहम्मद सादिक ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामी छुपाने के लिए दिल्ली सरकार पर 13 हजार करोड़ रुपए का आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम निजी तौर पर रात के समय कूड़ा उठवा रहे हैं. आज भी हम पुलिस की मदद से गाड़ियां मंगा कर कूड़ा उठवाएंगे, क्योंकि कूड़ा उठाने पर सफाई कर्मचारी यूनियन विरोध करती हैं.

यह भी पढ़ेंः-वेतन नहीं मिलने से नाराज सफाईकर्मियों ने दिल्ली की सड़कों पर फैलाया कूड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details