दिल्ली

delhi

'तानाशाह के मंसूबों पर कांग्रेस ने पानी फेर दिया, हम दिल्ली में अपनी सरकार बनाएगें'

By

Published : Feb 4, 2020, 11:27 AM IST

चांदनी चौक सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने टवीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. अलका लांबा ने ट्वीट में लिखा कि 'जो लोग इस देश को कांग्रेस मुक्त बनाने का सपना देख रहे थे, उन तानाशाह के मंसूबों को देश के लोगों ने चकनाचूर कर दीया!

Alka Lamba targeted BJP
कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरो शोरों से चल रहा है. इसी बीच नेता बढ़-चढ़ कर अपनी पार्टी की जीत का दावा भी ठोक रहे है. चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने हाल ही में एक टवीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है और दिल्ली चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया.

'तानाशाह के मंसूबों को देश के लोगों ने चकनाचूर किया'
चांदनी चौक सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए टवीट किया कि 'जो लोग इस देश को कांग्रेस मुक्त बनाने का सपना देख रहे थे, उन तानाशाह के मंसूबों को देश के लोगों ने चकनाचूर कर दिया!

कांग्रेस प्रत्याशी ने किया सरकार बनाने का दावा
साथ ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया. उन्होंने टवीट कर बताया कि 'हमनें कई राज्यों में सरकारें बनाई हैं और दिल्ली में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे!'

चांदनी चौक प्रत्याशी ने अपनी जनसभा की ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया. आपको बता दें कि अलका लांबा आम आदमी पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गई थी. कांग्रेस ने उन्हें दिल्ली विधानसभा चुनाव में चांदनी चौक सीट से प्रत्याशी बनाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details