दिल्ली

delhi

बिंदापुर थाना पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 19, 2022, 4:56 PM IST

Updated : Dec 19, 2022, 7:25 PM IST

बिंदापुर हेड कॉन्स्टेबल नवीन और कॉन्स्टेबल विकास की टीम इलाके में पट्रोलिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस की नजर एक संदिग्ध पर पड़ी जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा. जिस पर द्वारका जिले के बिंदापुर थाने की पुलिस टीम ने पीछा कर उसे दबोच लिया. पूछताछ में उसकी पहचान रंजीत सिंह उर्फ हैप्पी उर्फ सनी के रूप में हुई.

बिंदापुर थाने की पुलिस टीम
बिंदापुर थाने की पुलिस टीम

नई दिल्ली: द्वारका जिले के बिंदापुर थाने की पुलिस टीम ने चोरी के कई मामलों में शामिल एक चोर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान रंजीत सिंह उर्फ हैप्पी उर्फ सनी के रूप में हुई है. यह उत्तम नगर के जेजे कॉलोनी का रहने वाला है. ये बिंदापुर थाने का बैड करेक्टर है. इसके कब्जे से चोरी के दो मोबाइल फोन और कार की दो बैटरी बरामद की गई है.

डीसीपी एम हर्षवर्धन(DCP M Harshvardhan) के अनुसार, जिले की पुलिस लगातार इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच और सूत्रों को सक्रिय कर बदमाशों के बारे में जानकरियों को विकसित कर उनकी पकड़ के लिए प्रयासरत रहती है.

ये भी पढें:दिल्ली: खुद को बताता था आईपीएस अफसर, पूछताछ में निकला वेल्डर, गिरफ्तार

इसी कड़ी में बिंदापुर हेड कॉन्स्टेबल नवीन और कॉन्स्टेबल विकास की टीम इलाके में पट्रोलिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस की नजर एक संदिग्ध पर पड़ी जो पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश करने लगा. जिस पर पुलिस टीम ने पीछा कर उसे दबोच लिया. पूछताछ में उसकी पहचान रंजीत सिंह उर्फ हैप्पी उर्फ सनी के रूप में हुई. उसकी तलाशी में पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया, वेरिफिकेशन में जिसके बिंदापुर थाना इलाके से चोरी का पता चला. जिसे जब्त कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

पूछताछ में उसने कई चोरी की वारदातों का खुलासा किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बिंदापुर थाना इलाके से चोरी का एक और मोबाइल और दो कार की बैटरी बरामद की. इस पर पहले से आधे दर्जन आपराधिक मामले चल रहे हैं. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है. इसकी गिरफ़्तारी से पुलिस ने बिंदापुर थाने के चार मामलों का खुलासा करने में कामयाबी पाई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Dec 19, 2022, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details