दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 27, 2022, 2:15 PM IST

ETV Bharat / state

बिंदापुर पुलिस ने कुख्यात चोर को किया गिरफ्तार, उड़ा रखी थी पुलिस की नींद

दिल्ली की बिंदापुर पुलिस ने एक ऐसे कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने ताबड़तोड़ चोरियों की वारदातों को अंजाम दे कर पुलिस की नींद उड़ा रखी थी. गिरफ्तार चोर की पहचान नकुल के रूप में हुई है. वह उत्तम नगर के खुशी राम पार्क का रहने वाला है.

delhi crime
दिल्ली में कुख्यात चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली : द्वारका जिले की बिंदापुर पुलिस ने एक कुख्यात चोर को गिरफ्तार किया है. उसकी पहचान नकुल के रूप में हुई है. वह उत्तम नगर के खुशी राम पार्क का रहने वाला है. डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, इसके कब्जे से एक लेडी पर्स, आठ वाटर मीटर और तीन साईकल बरामद की गई है. इसकी गिरफ्तारी से बिंदापुर पुलिस ने दर्जन भर मामलों का खुलासा होने का दावा किया है.

डीसीपी ने बताया कि जिले में बढ़ रही स्ट्रीट क्राइम की वारदातों को देखते हुए, सभी थानों की पुलिस टीमों को पट्रोलिंग के दौरान सतर्कता बरतते हुए संदिग्धों की जांच और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त बदमाशों की पकड़ के निर्देश दिए गए हैं. इसी कड़ी में हेड कॉन्स्टेबल कृष्ण, योगराज और राजेश की टीम इलाके में पट्रोलिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस की नजर पैदल एक साईकल को लेकर जा रहे संदिग्ध युवक पर पड़ी.

दिल्ली में कुख्यात चोर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :सत्येंद्र जैन का एक और CCTV फुटेज आया सामने, बीजेपी ने उठाए सवाल

शक के आधार पर पुलिस ने रोक कर उससे पूछताछ की, लेकिन वो कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया. सख्ती से जब पुलिस ने उससे पूछा तो बताया पिछले दिन साईकल को चुराया था और उसे बेचने जा रहा था. जांच में साईकल बिंदापुर थाना इलाके से चोरी का पता चला. पुलिस ने साईकल को जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया. पूछताछ में उसने अन्य वारदातों का भी खुलासा किया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :गौतम बुद्ध नगर में बदले गए सात एसएचओ, 13 पुलिस अफसर इधर से उधर

ABOUT THE AUTHOR

...view details