दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल गठबंधन की बात फ्रस्ट्रेशन में कर रहे हैं- शीला दीक्षित

दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने केजरीवाल के गठबंधन वाले बयान पर कहा कि केजरीवाल फ्रस्ट्रेशन में हैं, मैं केजरीवाल नहीं हूं.

By

Published : Feb 21, 2019, 8:18 PM IST

'केजरीवाल फ्रस्ट्रेशन में हैं'

नई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन पर चल रही उठापटक थमने का नाम नहीं ले रही है. शुरूआती चर्चा के बाद जब दोनों पार्टी की तरफ से गठबंधन से मना कर दिया गया तो लगा था कि अब गठबंधन नहीं होगा. कांग्रेस आलाकमान से अरविंद केजरीवाल की मुलाकात और उनके बयानों ने फिर से गठबंधन के जिन्न को बोतल से बाहर निकाल दिया.

केजरीवाल गठबंधन की बात फ्रस्ट्रेशन में कर रहे हैं

'कांग्रेस को मना कर थक गए'
बुधवार शाम जामा मस्जिद इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने बयान दिया कि कांग्रेस को हम मना मना कर थक गए कि गठबंधन कर लो, लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा. वहां उपस्थित जनता से भी अरविंद केजरीवाल ने इस बारे में कहा था की आप बताइए गठबंधन होना चाहिए कि नहीं.

'केजरीवाल फ्रस्ट्रेशन में हैं'
अरविंद केजरीवाल के बयान पर शीला दीक्षित ने गुरुवार को अपनी प्रतिक्रिया दी. कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शीला से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमें इस बारे में कोई खबर ही नहीं है, हमसे किसी ने इस बारे में बात ही नहीं की. पता नहीं वह किससे बात कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल फ्रस्ट्रेशन में यह सब कर रहे हैं. शीला दीक्षित ने यहां तक कह दिया कि मैं केजरीवाल नहीं हूं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details