दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल ने 3 दिन में नहीं मांगी माफी तो करूंगा मानहानि का केस: अनिल वाजपेयी

आम आदमी पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए विधायक अनिल वाजपेयी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

By

Published : May 5, 2019, 9:37 PM IST

Updated : May 5, 2019, 11:35 PM IST

3 दिन में नहीं मांगी माफी तो करूंगा मानहानि का केस: अनिल वाजपेयी

नई दिल्ली: विधायक अनिल वाजपेयी 'आप' का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वाजपेयी ने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर तीन दिन में माफी ना मांगने पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

दरअसल अनिल वाजपेयी पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि वह बीजेपी से पैसे लेकर पार्टी में शामिल हुए हैं.

मानहानि का मुकदमा करेंगे दर्ज
इस पर अनिल वाजपेयी ने कहा कि सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल या तो इसे साबित करें या तीन दिनों में इस बात के लिए उनसे माफी मांगे, नहीं तो वह दोनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे.

केजरीवाल ने गधा कहा- अनिल वाजपेयी
अनिल वाजपेयी ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मस्जिदों के इमामों को वेतन देने के लिए अरविंद केजरीवाल ने अपने घर पर एक बैठक बुलाई थी. जिसमें विधायकों के साथ प्रत्येक विधानसभा के लोगों को बुलाया गया. वहां केजरीवाल ने सभी विधायकों को कहा कि वे अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र के मस्जिदों की सूची और इमाम के नाम आदि का विवरण बना कर दें.

3 दिन में नहीं मांगी माफी तो करूंगा मानहानि का केस: अनिल वाजपेयी

जिस पर अनिल वाजपेयी ने सवाल उठाए और कहा कि सिर्फ मस्जिद ही क्यों मंदिर के पुजारी, गुरुद्वारे और चर्च के पादरियों को भी सरकार की तरफ से पैसे दिए जाने चाहिए. जिस पर अरविंद केजरीवाल ने उन्हें टिकट काटने की धमकी दी.

Last Updated : May 5, 2019, 11:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details