दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'दम है तो पार्टी से बाहर निकालकर दिखाएं', लांबा ने AUDIO जारी कर दी चुनौती

आम आदमी पार्टी से इस्तीफे के एलान के बाद अलका लांबा ने एक ऑडियो जारी कर सीएम केजरीवाल और सौरभ भारद्वाज को चुनौती दी है कि अगर दम हो तो उन्हें पार्टी से बाहर निकाल कर दिखाएं.

By

Published : Aug 4, 2019, 9:50 PM IST

अलका लांबा etv bharat

नई दिल्ली: चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा लगातार अपनी ही पार्टी के मुखिया और विधायकों पर जमकर हमला बोल रही हैं. अलका लांबा ने 'आप' को चुनौती दी है कि अगर दम हो तो उन्हें पार्टी से बाहर निकाल कर दिखाएं.

लांबा ने ऑडियो जारी कर दी चुनौती

बता दें कि आज अलका लांबा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का ऐलान किया है. ऐलान के कुछ ही देर बाद उन्होंने एक ऑडियो जारी कर सीएम केजरीवाल और सौरभ भारद्वाज पर जमकर हमला बोला है.

'दम हो तो पार्टी से बाहर करके दिखाएं'
अलका लांबा ने ऑडियो जारी कर कहा कि 'मेरी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सौरभ भारद्वाज को खुली चुनौती है, अगर इनमें हिम्मत हो और लोगों का विरोध सह सकते हो, तो मुझे आज ही पार्टी से बाहर करके दिखाएं, मेरी खुली चुनौती है. ये ऐसा नहीं करेंगे, यह डरपोक है इसलिए, रही बात विधायकी से इस्तीफे की, आज मेरी जनता ने कहा कि हमने अपने एक वोट से आपको वह कलम सौंपी है. आप जब तक विधायक हैं आप विधायकी से इस्तीफा नहीं देंगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details