दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद की बेटी हेमा शर्मा का सॉन्ग 'कान्हा मेरे हैं' लॉन्च, चंद घंटों में 10 लाख लोगों ने देखा

गजियाबाद की बेटी हेमा शर्मा का सॉन्ग "कान्हा मेरे हैं " यूट्यूब पर चंद घंटों में 10 लाख से ज्यादा लोगों ने प्यार लुटाया. एक्ट्रेस यमला पगला दीवाना, दबंग 3 समेत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 6, 2023, 3:46 PM IST

Updated : Sep 6, 2023, 4:15 PM IST

हेमा शर्मा का सॉन्ग 'कान्हा मेरे हैं' लॉन्च
हेमा शर्मा का सॉन्ग 'कान्हा मेरे हैं' लॉन्च

हेमा शर्मा का सॉन्ग 'कान्हा मेरे हैं' लॉन्च

नई दिल्ली/गाजियाबाद:गजियाबाद के छोटे से कस्बे मुरादनगर की रहने वाली हेमा शर्मा बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. सोमवार को एक्ट्रेस हेमा शर्मा का टी-सीरीज के बैनर तले एक गाना लॉन्च हुआ. गाने का नाम है कान्हा मेरे हैं. यह सॉन्ग चंद घंटे में यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा लोगों के द्वारा देखा जा चुका है.

हेमा शर्मा कहती हैं कि गाने को इतना प्यार मिलेगा इसके बारे में कभी नहीं सोचा था. लॉन्च के चंद घंटे में ही लोगों ने इतना प्यार दिया है. इसके लिए फैंस का दिल से शुक्रिया अदा करती हूं. टी-सीरीज के बैनर तले लॉन्च हुए इस गाने को गौरव सक्सेना ने प्रोड्यूस किया है. सिंगर ऋतु पाठक की आवाज है जबकि सीपी झा ने गाना लिखा है और म्यूजिक राज आशू ने दिया है.

हेमा शर्मा बताती हैं कि कान्हा जी से उनका एक अलग लगाव है. वह दिन की शुरुआत कान्हा जी का नाम लेकर करती हैं. उनके आशीर्वाद से ही वह आज फिल्म जगत में इस मुकाम तक पहुंच पाई. उन्होंने कहा कि भाग्यशाली मानती हूं कि कान्हा जी ने मुझे इस गाने के लिए चुना. उन्होंने बताया कि छोटे शहर से आने वाली लड़कियों को मुंबई जैसे बड़े शहर में किसी मुकाम तक पहुंचाने के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है. करियर में आगे बढ़ने के लिए मौके कम होते हैं. ऐसे में मानसिक तनाव भी बढ़ता है. छोटा सा रोल पाने के लिए भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है.

गाजियाबाद की बेटी हेमा शर्मा का सॉन्ग 'कान्हा मेरे हैं' लॉन्च, चंद घंटों में 10 लाख लोगों ने देखा

बता दें कि हेमा शर्मा छोटे परदे से लेकर बड़े पर्दे तक कम कर चुकी हैं. यमला पगला दीवाना, दबंग 3 जैसी फिल्मों में एक्टिंग कर चुकी है. हाल ही में लांच हुई वेब सीरीज इंस्पैक्टर अविनाश में भी उन्होंने रोल किया है. इसके साथ ही उन्होंने कई म्यूजिक एल्बम में भी काम कर चुकी हैं. कई प्रतिष्ठित कंपनियों के एडवर्टाइजमेंट में भी काम किया है. हेमा बताती हैं कि जब उनके हुनर को सराहा जाता है तो काफी हौसला मिलता है.

ये भी पढ़ें:

  1. Krishna Janmashtmi 2023 : भारत में अलग-अलग नामों से मनाया जाता है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी, जन्मोत्सव के अगले दिन होता है दही हांडी उत्सव
  2. श्रीराम भारतीय कला केंद्र: भगवान कृष्ण की लीलाओं को दर्शाने वाली नृत्य प्रस्तुति ने मोह लिया दर्शकों का मन
Last Updated : Sep 6, 2023, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details