दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP ने बीजेपी के मेनिफेस्टो पर उठाए सवाल, कहा- व्यापारियों को किया दरकिनार

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के मेनिफेस्टो पर व्यापारियों के मुद्दों को दरकिनार करने का आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी के नई दिल्ली उम्मीदवार और व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बृजेश गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर आरोप लगाया.

By

Published : Apr 9, 2019, 5:03 PM IST

Updated : Apr 9, 2019, 5:56 PM IST

AAP ने बीजेपी के मेनिफेस्टो पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: राजधानी के कई इलाकों में व्यापारियों की अच्छी-खासी तादाद है. ऐसे में चुनावों के मद्देनजर उनकी अहमियत बढ़ जाती है. आम आदमी पार्टी व्यापारियों के मुद्दों को लेकर शुरू से मुखर रही है. इसे लेकर मंगलवार को आम आदमी पार्टी के नई दिल्ली उम्मीदवार और व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बृजेश गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया.

उन्होंने भाजपा पर व्यापारियों की उपेक्षा का आरोप लगाया और कहा कि जीएसटी, एफडीआई, नोटबंदी जैसे कदमों से भाजपा ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है. बृजेश गोयल ने सीलिंग का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा अगर चाहती तो दिल्ली के हजारों दुकानों को डिसिल करा सकती थी, लेकिन इन्होंने चुप्पी साधे रखी और अब घोषणा पत्र में भी इन मुद्दों को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

AAP ने बीजेपी के मेनिफेस्टो पर उठाए सवाल

बृजेश गोयल ने नई दिल्ली के विभिन्न व्यापारिक इलाकों को गिनाते हुए बताया कि इन जगहों दुकानों को सील किए जाने से व्यापारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. अब आम आदमी पार्टी सीधे तौर पर व्यापारियों के बीच जाएगी.

ईटीवी भारत से बातचीत में बृजेश गोयल ने बताया कि भाजपा द्वारा व्यापारियों के साथ की गई, इस नाइंसाफी को लेकर आम आदमी पार्टी अब दिल्ली भर के व्यापारियों से मिलेगी और भाजपा द्वारा उनके मुद्दों को घोषणा पत्र में शामिल नहीं करने के खिलाफ उन्हें एकजुट करेगी.

Last Updated : Apr 9, 2019, 5:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details