दिल्ली

delhi

टेनिस प्रीमियर लीग में यूकी भांबरी करेंगे दिल्ली का नेतृत्व

By

Published : Mar 24, 2021, 8:56 PM IST

मुंबई में बुधवार को हुई खिलाड़ियों की नीलामी में भांबरी को 4.20 लाख रूपये में खरीदा गया और वे दिल्ली का नेतृत्व भी करेंगे.

Yuki Bhambri
Yuki Bhambri

नई दिल्ली :यूकी भांबरी टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) के तीसरे संस्करण में दिल्ली बिन्नी ब्रिगेड का नेतृत्व करेंगे.

मुंबई में बुधवार को हुई खिलाड़ियों की नीलामी में भांबरी को 4.20 लाख रूपये में खरीदा गया. मनीष सुरेश कुमार और विश्व रैंकिंग के 294वें नंबर के खिलाड़ी थाईलैंड के पिएनगट्रान पलिपुएक भी दिल्ली की ओर से खेलेंगे. आयोजकों ने हालांकि टूर्नामेंट के तारीखों की फिलहाल घोषणा नहीं की है.

रामकुमार रामानाथन को मुंबई लिओन आर्मी ने 4.5 लाख में खरीदा. भारत के टॉप रैंक खिलाड़ी प्रजनेश गुणेश्वरन को राजस्थान टाइगर्स ने 3.70 लाख, साकेत मिनेनी को पुणे जेगुएर्स ने 4.40 लाख, दिविज शरण को गुजरात पेंथर्स ने 4.10 लाख और पूरव राजा को चेन्नई स्टालियंस ने तीन लाख रूपये में अपनी टीम में शामिल किया.

भारत की अंकिता रैना महिलाओं में सर्वाधिक मूल्य में बिकीं जिन्हें हैदराबाद स्ट्राइकर ने 4.10 लाख में खरीदा, जबकि रूतुजा भोसले को पुणे जेगुअर्स ने तीन लाख में खरीदा.

यह भी पढ़ें- राही से आगे निकलना आश्चर्यजनक, मनु से मुझे फायदा मिला : चिंकी यादव

टीपीएल के तीसरे सत्र में ग्रेट ब्रिटेन से समांता मरे शरण, लात्विया की डियाना मार्किएनकेविका और उजबेकिस्तान की साबिना शारिपोवा सहित पांच अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेलते नजर आ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details