दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 25, 2020, 6:45 PM IST

ETV Bharat / sports

वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन में जीते जोकोविच, थीम बाहर

दूसरी सीड आस्ट्रिया के डोमिनीक थीम को फिलिप क्राजिनोविच के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. वहीं, नोवाक जोकोविच ने पूर्व जूनियर वर्ल्ड नंबर 1 रिकार्डस बेरांकिस को 7-6 (2), 6-4 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया है.

novak Djokovic
novak Djokovic

न्यूयॉर्क: दूसरी सीड आस्ट्रिया के डोमिनीक थीम को वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन के 32वें दौर के मुकाबले में विश्व के 32वें नंबर के खिलाड़ी सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविच के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. क्राजिनोविच ने सोमवार को खेले गए मुकाबले में थीम को 6-2, 6-1 से मात दी. अपने मैच के दौरान उन्होंने केवल दो सर्विस प्वाइंट गंवाए.

अगले दौर में क्राजिनोविच का सामना क्वालीफायर हंगरी के माटरेन फुकसोविक्स से होगा, जिन्होंने 14वीं सीड ग्रिगोर दिमित्रोव को 7-5, 4-6, 6-2 से पराजित किया.

डॉमिनिक थीम

इस बीच, वर्ल्ड नंबर 1 सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने पूर्व जूनियर वर्ल्ड नंबर 1 रिकार्डस बेरांकिस को 7-6 (2), 6-4 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया है. तीसरे राउंड में जोकोविच का सामना अमेरिका के टेनिएस सेंड्रगन से होगा.

बता दें कि इससे पहले जोकोविच गर्दन में लगी चोट के कारण युगल स्पर्धा से हट गए थे. जोकोविच को पहले दौर में बाई मिली है और वो अपने दूसरे दौर का मुकाबला सोमवार को खेलेंगे. कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च में खेल प्रतियोगिताए ठप्प होने के बाद वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन पहला एटीपी टूर्नामेंट है. जोकोविच को युगल में फिलिप क्राजिनोविच के साथ खेलना था लेकिन वो टूर्नामेंट के युगल स्पर्धा से हट गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details