दिल्ली

delhi

टॉप सीड ओपन में खेलेंगी सेरेना विलियम्स

By

Published : Jul 18, 2020, 2:44 PM IST

स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स अगले महीने केंटुकी में होने वाले नए हार्डकोर्ट टूर्नामेंट से प्रतियोगिता में वापसी की योजना बना रही हैं.

Serena Williams
Serena Williams

लेक्सिंगटन (अमेरिका) : 23 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना का फरवरी में फेड कप में अमेरिका की तरफ से खेलने के बाद पहला टूर्नामेंट होगा. इसके बाद कोरोना वायरस महामारी के कारण सभी तरह की टेनिस गतिविधियां ठप्प पड़ गयी थी.

स्टार टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स

महिला और पुरुष पेशेवर टेनिस टूर की योजना अगस्त से टूर्नामेंटों की शुरुआत करना है. केंटुकी में होने वाली प्रतियोगिता को टॉप सीड ओपन नाम से जाना जाता है. आयोजकों ने गुरुवार को घोषणा की कि सेरेना और 2017 की यूएस ओपन चैंपियन सलोनी स्टीफन्स दस अगस्त से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भाग लेंगी.

सलोनी स्टीफन्स

इससे पहले उन्होंने 31 अगस्त से शुरू हो रहे अमेरिका ओपन में खेलने की पुष्टि की थी और कहा था कि वह कोर्ट पर वापसी का इंतजार कर रही हैं.

बेटी ओलंपिया के साथ सेरेना विलियम्स

इससे पहले 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैम्पियन सेरेना विलियम्स ने हाल हीं में कोर्ट पर वापसी करने की इच्छा जताई थी जिसके बाद वो अपनी बेटी ओलंपिया के साथ कोर्ट में टेनिस की प्रैक्टिस करती नजर आईं. ओलंपिया और सेरेना, दोनों ने एक ही रंग का टेनिस सूट पहन रखा था वहीं वो दोनों ही एक जैसे अवतार के साथ-साथ एक जैसे पोज में भी खड़ी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details