दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 13, 2020, 9:57 AM IST

ETV Bharat / sports

सानिया- शोएब की शादी को 10 साल हुए पूरे, टेनिस स्टार ने इस खास अंदाज में अपने पति को दी मुबारकबाद

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक-दूसरे को 5 महीने तक डेट किया. साल 2010 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

shoaib malik and sania mirza
shoaib malik and sania mirza

हैदराबाद: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी को 10 साल पूरे हो गए है. वे 12 अप्रैल 2010 को शादी के बंधन में बंधे थे. अपनी शादी की 10वीं सालगिरह पर सानिया मिर्जा ने बड़े खास अंदाज में अपने पति शोएब मलिक को मुबारकबाद दी.

सानिया ने अपनी शादी से दो फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी शोएब मालिक. किसी के शादी करके बिता दशक कुछ ऐसा नजर आता है. पहला जिसकी उम्मीद होती है और दूसरा जो सच होता है.'

सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पर भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस इस कपल को 10वीं सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का एकदूजे से मिलना और फिर निकाह करने की कहानी बेहद दिलचस्प है. शादी से पहले सानिया और शोएब मलिक दोनों के ऊपर काफी मुसीबतें आई लेकिन फिर भी इन्हें एक होने से कोई रोक नहीं सका.

सानिया मिर्जा

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक-दूसरे को 5 महीने तक डेट किया. साल 2010 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

अब ये खूबसूरत जोड़ी की शादी को 10 साल पुरे हो चुके है. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का एक बेटा है जिसका नाम इजहान मिर्जा है. सानिया मिर्जा इस समय कोरोना वायरस की वजह से अन्य खिलाड़ियों की तरह घर में हैं और परिवार वालों के संग समय बिता रही हैं। लॉकडाउन के दौरान सानिया मिर्जा गरीबों की मदद के लिए आगे आईं थीं. उन्होंने अपनी संस्था के साथ जरूरतमंदों के लिए खाना और राहत के सामान का इंतजाम करवाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details