दिल्ली

delhi

टेनिस : रोजर्स कप का महिला इवेंट 2021 तक के लिए हुआ स्थगित

By

Published : Apr 12, 2020, 11:11 AM IST

रोजर्स कप के महिला इवेंट को 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. टेनिस कनाडा और महिला टेनिस संघ ने इसकी घोषणा की है.

Rogers Cup women's event
Rogers Cup women's event

मांट्रियल : रोजर्स कप के महिला इवेंट का आयोजन मांट्रियल में 7 से 16 अगस्त के बीच होना था लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण इसे टालने का फैसला किया गया है.

2021 तक स्थगित हुआ टूर्नामेंट

रोजर्स कप लोगो

डब्ल्यूटीए ने बयान में कहा, "ये टूर्नामेंट 7 से 16 अगस्त, 2020 तक होने वाला था, जिसे अब 6 से 15 अगस्त, 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है."

डब्ल्यूटीए ने शनिवार को अपने बयान में कहा, "क्यूबेक सरकार द्वारा 31 अगस्त, 2020 तक की सभी खेल और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को रोकने के उपायों के परिणामस्वरूप, मॉन्ट्रियल में कूप रोजर्स अपने इवेंट को 2021 तक स्थगित करेगा."

"डब्ल्यूटीए टूर 12 जुलाई से निलंबित है. जब हम कोर्ट में वापस आ पाएंगे, हम अपने टूर्नामेंट भागीदारों के साथ काम करना जारी रखेंगे, . हम अगले महीने तक कोई भी निर्णय नहीं लेंगे."

विंबलडन और फ्रेंच ओपन हुआ रद

महिला टेनिस संघ

इसी तरह, पुरुष टूर्नामेंट का आयोजन 8 से 16 अगस्त तक टोरंटो में होना था. इस इवेंट के सम्बंध में हालांकि कोई जानकारी नहीं दी गई है.

कोरोनावायरस के वैश्विक स्तर पर पहुंचने से पहले ही ऑस्ट्रेलियन ओपन खत्म हो चुका था, फ्रेंच ओपन को सितंबर तक स्थगित करना पड़ा और दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार विंबलडन को रद कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details