दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

इटेलियन ओपन में नडाल तीसरे दौर में पहुंचे

मौजूदा चैंपियन स्पेन के राफेल नडाल जारी इटेलियन ओपन में पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं.

By

Published : Sep 17, 2020, 3:28 PM IST

Rafael Nadal
Rafael Nadal

रोम : राफेल नडाल ने बुधवार को खेले गए दूसरे दौर में हमवतन पाब्लो कारैनो बुस्टा को 6-1, 6-1 से मात दी. अगले दौर में नडाल का सामना 13वीं सीड मिलोस राउनिक और डुसन लेजकोविच के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से होगा.

राफेल नडाल और पाब्लो कारैनो बुस्टा के मैच का नतीजा

नडाल ने इस जीत के बाद कहा, " टूर पर वापसी करना अच्छा रहा लेकिन मैं दर्शकों को मिस कर रहा हूं. मैंने बेहतरी प्रदर्शन किया, लेकिन मुझे लगता है कि न्यूयॉर्क में कई मैच खेलने के बाद वो काफी थके हुए थे. मेरे लिए ये एक अच्छी शुरूआत थी."

एक अन्य मुकाबले में सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने दूसरे दौर में जीत हासिल कर ली. जोकोविच ने इटली के साल्वाटोरे कारयुसो को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी. यह मैच एक घंटे 24 मिनट तक चला.

देखिए वीडियो

विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी जोकोविच को हाल ही में अमेरिका ओपन में लाइन जज को गेंद मारने के कारण बाहर कर दिया गया था. शीर्ष रैंकिंग के सर्बियाई खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने यूएस ओपन में अनजाने में की गयी गलती से बाहर किए जाने के बाद बुधवार को अपने पहले मैच में अच्छा बर्ताव किया.

एटीपी की वेबसाइट ने जोकोविच के हवाले से लिखा, " मेरे लिए यह अच्छी परीक्षा थी. अहम पलों में मैंने जिस तरह से अपने आप को संभाला उससे मैं काफी खुश हूं. मैंने मैंच को नियंत्रण में कर रखा था। क्ले कोर्ट पर जिस तरह मैंने अंक लिए उससे मैं खुश हूं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details