दिल्ली

delhi

लाल बजरी के बादशाह ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, रोजर फेडरर को नहीं मिला न्योता

By

Published : Oct 20, 2019, 8:14 AM IST

स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने अपनी गर्लफ्रेंड सिसका प्रेलो से शनिवार को शादी कर ली है. ये शादी माजरा ला फोर्टालेजा में हुई थी. इस शादी के बारे में रोजर फेडरर को कोई खबर नहीं मिली थी.

WEDDING

मलोर्का: क्ले कोर्ट के बादशाह कहे जाने वाले स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने शनिवार को अपनी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड सिसका प्रेलो से शनिवार को शादी कर ली है. इस शादी में टेनिस की दुनिया के दिग्गज ने शिरकत की थी लेकिन वहां महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर मौजूद नहीं थे.

इस शादी से पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि राफेल नडाल शादी अटेंड करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. हालांकि फेडरर ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए बता दिया था कि वे इस शादी में नहीं जाएंगे.

उनका कहना था कि उनको इस शादी के बारे में कुछ नहीं पता था और वे रिपोर्ट्स पर भरोसा नहीं करते. साथ ही उन्होंने बताया था कि नडाल की शादी के दिन उनके खुद के कुछ प्लान थे.

राफेल नडाल और रोजर फेडरर
फेडरर ने कहा था,"आप हर उस बात पर भरोसा नहीं कर सकते जो रिपोर्ट्स के जरिए आती है. मुझे इस सेरेमनी के बारे में कुछ नहीं पता था और बेसल टूर्नामेंट से पहले वीकेंड पर मेरे खुद के कुछ प्लान हैं."

यह भी पढ़ें- चेल्सी FC ने जताया अर्जुन कपूर पर भरोसा, बनाया भारत के लिए ब्रैंड ब्रांड एंबेसडर

आपको बता दें कि नडाल और सिसका 14 साल से प्रेम संबंध में हैं जिसके बाद उन्होंने 19 अक्टूबर को शादी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details