दिल्ली

delhi

दर्शकों की मौजूदगी में होगा फ्रेंच ओपन, जल्द शुरू होगी टिकटों की बिक्री

By

Published : Jul 3, 2020, 6:11 PM IST

फ्रेंच टेनिस महासंघ (एफएफटी) ने टि्वटर पर लिखा कि 16 जुलाई से आम लोगों के लिए टिकटों की बिक्री शुरू की जाएगी. क्ले कोर्ट पर होने वाले इस टूर्नामेंट का आयोजन 24 मई से होना था लेकिन इसे महामारी के कारण 20 सितंबर तक स्थगित कर दिया गया.

French Open
French Open

पैरिस: कोरोना वायरस महामारी के बावजूद फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन स्टेडियम में दर्शकों की मौजूदगी में होगा और इसके लिए टिकटों की बिक्री जल्द ही शुरू की जाएगी.

कोरोना वायरस महामारी के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट को स्थगित किया गया है और अब इसका आयोजन सितंबर में होगा. फ्रेंच टेनिस महासंघ (एफएफटी) ने टि्वटर पर लिखा कि 16 जुलाई से आम लोगों के लिए टिकटों की बिक्री शुरू की जाएगी.

फ्रेंच ओपन

एफएफटी ने हालांकि विस्तृत जानकारी नहीं दी कि 27 सितंबर से 11 अक्टूबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए कितने प्रशंसकों को रोलां गैरो पर आने की स्वीकृति होगी.

क्ले कोर्ट पर होने वाले इस टूर्नामेंट का आयोजन 24 मई से होना था लेकिन इसे महामारी के कारण 20 सितंबर तक स्थगित कर दिया गया.

इसके बाद इसे एक और हफ्ते के लिए टाल दिया गया. दर्शकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एफएफटी ने स्वास्थ्य और सुरक्षा नियम तैयार किए हैं.

फ्रेंच ओपन

बता दें कि पिछले महीने फ्रेंच टेनिस फेडरेशन (एफएफटी) ने साफ कर दिया था कि 27 सितंबर से शुरु हो रहे इस टूर्नामेंट को फैंस के साथ खेला जाएगा. दूसरी ओर यूएस ओपन खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

एफएफटी प्रेसीडेंट बर्नार्ड गियुडिसेली ने पत्रकारों से कहा, "निश्तित रूप से यह खाली स्टेडियम में नहीं खेला जाएगा. कितने दर्शक स्टेडियम में जाएंगे इस बात को लेकर अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जा सका है, लेकिन इसका निर्णय पब्लिक अथॉरिटी के साथ मिलकर लिया जाएगा."

फ्रेंच टेनिस फेडरेशन

कोरोनावायरस महामारी के कारण सभी तरह की खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं. विंबलडन टूर्नामेंट 2020 को तो रद्द ही कर दिया गया है. 1945 के बाद यह पहली बार हुआ है जब विंबलडन को रद्द किया गया है. यह 29 जून से 12 जुलाई तक के बीच खेला जाना था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details