दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

अब चिली ओपन को फतह करने की ओर चली शरण-सिताक की जोड़ी

इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड की इस जोड़ी को इस साल यूएस ओपन के बाद संन्यास लेने वाले ब्रायन बंधुओ से 2-6 6-4 10-3 से डेलरे ओपन के क्वार्टर फाइनल में हार मिली थी.

By

Published : Feb 25, 2020, 9:40 AM IST

Updated : Mar 2, 2020, 12:13 PM IST

Sharan and sitak
Sharan and sitak

फ्लोरिडा: डेलरे ओपन से बाहर होने के बाद भारत के दूसरे नंबर के युगल टेनिस खिलाड़ी दिविज शरण और सिताक की जोड़ी अब चिली ओपन की ओर अग्रसर हो चली है. दिविज शरण और न्यूजीलैंड के उनके जोड़ीदार आर्टेम सिताक को डेलरे बीच ओपन के क्वार्टर फाइनल में गत चैम्पियन माइक और बाब ब्रायन की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी से हार का मुंह देखना पड़ा हैं.

शरण और सिताक

भारत और न्यूजीलैंड की इस जोड़ी को इस साल यूएस ओपन के बाद संन्यास लेने वाले ब्रायन बंधुओ से 2-6 6-4 10-3 से हार मिली.

शरण और सिताक की जोड़ी की स्कोरलाइन

ब्रायन बंधु आखिरी बार डेलरे बीच ओपन में खेल रहे हैं. रण ने इस मैच के बारे में कहा, ‘‘ब्रायन बंधुओं के खिलाफ ये कड़ी चुनौती थी और इस जीत के लिये उन्हें बधाई. सिताक और मैंने इस टूर्नामेंट से कुछ अच्छी चीजें सीखीं और अब हम अगले हफ्ते चिली में अच्छा करने की कोशिश करेंगे. ’’

शरण और सिताक

आपको बता दें कि इससे पहले दिविज शरण और आर्टेम सिताक की जोड़ी को न्यूयॉर्क ओपन से बाहर होना पड़ा था. जहां शरण और सिताक की जोड़ी को अमेरिका के स्टीवन जॉनसन और रैली ओपेल्का की जोड़ी के खिलाफ सीधे सेटों में 3-6, 4-6 से हार का सामना करना पड़ा.

शरण और सिताक

इसके पहले पुरुष युगल खिलाड़ी दिविज शरण और उनके जोड़ीदार न्यूजीलैंड के आर्टेम सिताक की जोड़ी ने टॉप सीड अमेरिका के ऑस्टिन क्राइजेक और क्रोएशिया के फ्रांको स्कूगर को पहले राउंड में मात देकर न्यूयॉर्क ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया था. शरण और सिताक की जोड़ी ने ऑस्टिन और फ्रांको की जोड़ी को एक घंटे 19 मिनट में सीधे सेटों में 7-6, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली थी.

Last Updated : Mar 2, 2020, 12:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details