दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Australian Open : दूसरे राउंड में हारे लिएंडर पेस, खत्म हुई चुनौती

लिएंडर पेस और उनकी पार्टनर येलेना ओस्टापेंको को ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर के मिश्रित युगल मैच में जेमी मरे और बेथानी माटेक से 2-6, 5-7 से हार कर बाहर होना पड़ा.

By

Published : Jan 28, 2020, 1:53 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 6:53 AM IST

लिएंडर पेस
लिएंडर पेस

मेलबर्न : भारत के अनुभवी टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस अपने आखिरी ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे राउंड में हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मिश्रित युगल में पेस और उनकी पार्टनर येलेना ओस्टापेंको को जेमी मरे और बेथानी माटेक ने सीधे सेटों में हरा कर सोमवार को बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

लिएंडर पेस


46 वर्षीय पेस और ओस्टापेंको को 2-6, 5-7 से हार का सामना करना पड़ा था. आपको बता दें कि ये मैच एक घंटे सात मिनट तक चला था. गौरतलब है कि पेस अपने अंतिम ऑस्ट्रेलिया ओपन में हिस्सा ले रहे हैं. वो पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि पेशेवर सर्किट पर 2020 उनका अंतिम वर्ष होगा.

एक ओर जहां पेस की चुनौती इस टूर्नामेंट में खत्म हो गई है वहीं टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ही इस टूर्नामेंट में इकलौते भारतीय खिलाड़ी बचे हैं. 29 जनवरी को उनको अपनी यूक्रेन की पार्टनर नाडिया किचेनोक के साथ निकोला मेक्टिक और बारबोरा क्रेजसिकोवा के खिलाफ खेलना है.

लिएंडर पेस केस स्टैट्स

पहले राउंड में पेस का प्रदर्शन

फ्रेंच ओपन 2017 की चैंपियन पेस और ओस्टापेंको की जोड़ी ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए एक घंटे और 27 मिनट में स्टोर्म सेंडर्स और मार्क पोलमैंस की स्थानीय वाइल्ड कार्डधारक जोड़ी को 6-7(4) 6-3 10-6 से हराया था.

वहीं, अमेरिकी की बेथानी माटेक सैंड्स और ब्रिटेन के जेमी मरे ने अपने पहले दौर के मुकाबले में मार्सेलो मलो और बारबोरा स्ट्राइकोवा की शीर्ष वरीय जोड़ी को 3-6 6-4 10-7 से हराया था.

Last Updated : Feb 28, 2020, 6:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details